ਆਹ ਦੇਖਲੋ ਦੁਨੀਆਂ ਕਿੰਨੀ ਗਿਰ ਚੁਕੀ ਹੈ ( ਵਿਡੀਓ ਦੇਖ ਕੇ ਹੋਸ਼ ਉਡ ਜਾਣਗੇ )

ਆਹ ਦੇਖਲੋ ਦੁਨੀਆਂ ਕਿੰਨੀ ਗਿਰ ਚੁਕੀ ਹੈ ( ਵਿਡੀਓ ਦੇਖ ਕੇ ਹੋਸ਼ ਉਡ ਜਾਣਗੇ )

नई दिल्ली –  बॉलीवुड और हॉलीवुड में चोरी के ऊपर कई फिल्में बनी हैं, जिसमें चोरी के नए- नए तरीके दिखाये गए हैं। अक्सर देखा जाता है कि चोर चोरी करने के लिए कई बार इन फिल्मों के तरीके अपनाते हैं और कामयाब भी हो जाते हैं। लेकिन, कई बार ऐसा भी होता है कि चोरी करने के लिए फिल्मी तरीके अपनाने वाले ये चोर किसी गलती कि वजह से पकड़े भी जाते हैं। आज हम आपको ऐसे तरीके दिखने जा रहे हैं जो किसी फिल्म में नहीं बल्कि रियल लाइफ में हुए हैं। हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें चोरी करते हुए कुछ खूबसूरत औरतें कैमरे में कैद हो गई।

हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं वह इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वैसे तो इस तरह के कई सारे वीडियो मौजूद है लेकिन यह वीडियो इसलिए खास है क्योंकि इसमें हाल में हुई चोरी कि घटनाओं को दिखाया गया है। इस वीडियो में जो कुछ दिखाया गया है, हो सकता है उसे देखकर आपको यकीन न हो कि औरतें इस तरीकों से भी चोरियां कर सकती हैं। दरअसल, यह वीडियो हाल में हुई चोरी कि घटनाओं पर बनाया गया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

लेकिन, आपसे यह अनुरोध है कि आप यह वीडियो अकेले में ही देंखे। क्योंकि, इस वीडियो में कुछ आपत्तिजनक चीजें भी हो सकता हैं, जो आपको अपने परिवार या फिर बच्चों के सामने नहीं देखनी चाहिए। इस वीडियो में देश और दुनिया में हाल ही में हुई कुछ चोरी कि घटनाएं दिखाई गई हैं, जिसमें महिलाएं बेहद ही घिनौने और शर्मनाक तरीके से चोरी करती दिखाई दे रही हैं। इसलिए आप इस वीडियो को किसी के सामने नहीं बल्कि अकेले में ही देखें। क्योंकि, इस वीडियो में कुछ ऐसी चीजें भी हैं जो आपको अकेले में ही देखनी चाहिए।

दरअसल, इस वीडियो में कुछ महिलाओं को बड़े ही शातिर तरीके से चोरी करते हुए दिखाया गया है। लेकिन, यह वीडियो आपत्तिजनक इसलिए हो जाता है क्योंकि इन महिलाओं ने चोरी करने के बाद सामान को ऐसी जगह पर छिपाया है जो हम आपको बता भी नहीं सकते हैं। आपको बता दें कि इस पूरे वीडियो में दूकान में महिलाओं द्वारा कि जाने वाली चोरियों को दिखाया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चोरी करने के बाद इन महिलाओं ने सामान को ऐसी जगहों पर छिपाया है जो बेहद अजीब है।

देखिए वीडियो –


Posted

in

by

Tags: