ਆਹ ਕੁੜੀ ਦੇ ਸੈਕਸੀ ਫਿੱਗਰ ਨੇ ਕੀਤਾ ਕਿਮ ਨੂੰ ਫੇਲ, ਦੇਖੋ ਕੌਣ ਹੈ ਕੁੜੀ

इस लड़की के हॉट फिगर नें KIM को भी किया फेल, देखिये आखिर कोन है ये लड़की?

दुनिया में वैसे तो बहुत सी ऐसी लड़कियां जो अपने हॉट फिगर के चलते जानी जाती है,जिसमे विदेश की अभिनेत्री किम कार्दशियन खूब सुर्खियां बटोरती है,किम की फिगर की तो दुनिया दीवानी है,इनकी हॉट फिगर को देख कर कई लड़कियों ने इसे खुद को ऐसा बनाने के लिए बहुत से प्रत्यन भी किये थे,लेकिन दुर्भाग्यवश वह किम जैसी हॉट फिगर नहीं बना पायी।

किम हमेशा से ही अपने हॉट फिगर को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं के केंद्र में रहती है।लेकिन आज हम आपको इस लेख के जरिए एक लड़की से मिलवाने जा रहे है,जिसकी फिगर देखने के बाद आप खुद पर कंट्रोल नहीं कर पायंगे।जी हाँ इस लड़की के हुस्न के हजारो|

लाखो दीवाने नहीं बल्कि करोड़ो की गिनती में दीवाने है।ये लड़की इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छायी हुई हाउ लोग इन्हे किम की कॉपी कह रहे है।इस लड़की का नाम जेलिना ओजेडा ओचोआ बताया जा रहा है जो अमेरिका के एरिजोना की रहने वाली है। आपको बता दे इनके इंस्टाग्राम पर तक़रीबन 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।आइए आपको दिखाते है जेलिना की कुछ हॉट और आकर्षित तस्वीरें..लेकिन याद रखे तस्वीरें देखते हुए खुद पर काबू जरूर रखियेगा।

जेलिना की हॉट फिगर ने सोशल मीडिया पर आतंक मचा रखा है।

आप की जानकारी के लिए बता दे की सभी जेलिना को किम की कॉपी कहा करते हैं क्यूंकि उन्होंने अपना फिगर बिलकुल किम की तरह मेंटेन कर रखा हैं ।यहाँ तक की जी इन्हे बहुत ज्यादा चाहते हैं वो तो ये भी कहते हैं इनका फिगर किम से भी ज्यादा हॉट हैं ।इनकी ऐसी खूबसूरती के कारण इनके अब तक इंस्टाग्राम पर 50 लाख फोल्लोवेर्स है।

 

 

बड़ी-बड़ी कंपनियां देने लगी है मॉडलिंग के ऑफर

इनका हुस्न इतना लाजवाब हैं की बड़ी बड़ी कम्पनिया खुद अपनी ब्रांड के लिए मॉडलिंग करने के लिए कहती रहती हैं ।कई लोगो का मानना है की इनका हुस्न लोगो को आकर्षित करने के लिए काफी है।जेलिना ने अपनी कई खूबसूरत व् हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की है।

जेलिना की सोच है जरा हटकर

जेलिना चाहती हैं की वह मॉडलिंग से ज्यादा एक्टिंग पर फोकस करे क्यूंकि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शोक हैं और इसी वजह जेलिना फिल्मो में अपने एक्टिंग का प्रदर्शन दिखाना चाहती है।

इंस्टाग्राम पर रहती है हमेशा से ही एक्टिव

जेलिना इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती है और अपने फेन्स की डिमांड पर वह अपनी नई-नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।वह अपने अकाउंट पर कई हॉट तस्वीरें भी शेयर कर चुकी है।जेलिना का कहना है की उसे अपने फेन्स को खुश देखना अच्छा लगता है इसलिए वह अपनी तस्वीर को रोज शेयर करती है।

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है इनकी तस्वीरें

जेलिना को आज हर कोई देखना पसंद करता हैं और शायद इसी वजह से सोशल मीडिया पर इनकी हर तस्वीर वाइरल होती हैं ।हर कोई जेलिना की खूबसूरती के साथ साथ उनके फिगर का भी दीवान है


Posted

in

by

Tags: