ਤਸਵੀਰਾਂ ਚ ਦਿਸ ਰਹੀ ਮਾਸੂਮ ਲੜਕੀ ਅੱਜ ਬਣ ਚੁੱਕੀ ਹੈ। ਖਤਰਨਾਕ ਕੁੜੀ ਦੇਖੋ

ਤਸਵੀਰਾਂ ਚ ਦਿਸ ਰਹੀ ਮਾਸੂਮ ਲੜਕੀ ਅੱਜ ਬਣ ਚੁੱਕੀ ਹੈ। ਖਤਰਨਾਕ ਕੁੜੀ ਦੇਖੋ

बॉलीवुड के जरिए लाखों दिलों को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन की जिंदगी में कई ऐसे अनसुने राज मौजूद है जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है. आज उनके चाहने वालों को ये जानने की इच्छा रहती है कि आखिर सनी पॉर्न इंडस्ट्री में कैसे पहुंचीं, सनी अपने पति से कैसे और कब मिलीं? बचपन में सनी क्या बनना चाहती थी? ऐसे ही कई दिलचस्प सवाल हैं, जिनसे आज हम पर्दा उठाएंगे.

आइए जाने आखिर कैसे एक सरदारनी बन गई एक बड़ी पोर्न स्टार:-

1. सनी पहले एक बेकरी में काम करती थी.

बेकरी में काम करने वाली बात पोर्न स्टार बनने से पहले की है. उस समय सनी अपने टीन ऐज में US में रहते हुए एक जर्मन बेकरी में साधारण लड़की की तरह काम करती थी.

2. सनी ने नर्स बनने की पढ़ाई भी की हुई है.
नर्स की पढ़ाई करने के दौरान ही सनी मॉडलिंग से जुड़ गई थी. जिसके बाद वो कई मैगजीन्स के कवर पेज पे आने लगी और फिर धीरे-धीरे बड़ी पोर्न स्टार बन गयी.

3. जब एक ट्वीट ने सिर्फ 2 दिन में 8000 नए फॉलोवर दिए थे.
सालों पहले जब सनी बिग बॉस में आई तो उनकी लोकप्रियता रातों-रात इस कदर बढ़ गई कि गूगल सिर्फ सनी लियोन के सर्च से भर गया था जिसके चलते सनी के ट्विटर अकाउंट पर 2 दिन में करीब 8000 नए फॉलोवर जुड़ गए थे.

4. फिल्म ‘कलयुग’ में पहले सनी को ही फाइनल किया था लेकिन…
साल 2005 में आयी बॉलीवुड फिल्म कलयुग पहले सनी लियोन को ही ऑफर हुई थी. जिसके लिए सनी ने ’10 लाख डॉलर’ फीस मांगी और इतनी फीस देखते हुए डायरेक्टर मोहित सूरी ने उनकी जगह दीपल शा को कास्ट किया.

5. सनी का असली नाम ‘करनजीत कौर वोहरा’ है.
सनी लियोन असल में फिल्मी नाम है जो सनी ने इंडस्ट्री में आने के बाद रखा. उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है और वो धर्म से सरदार है.


Posted

in

by

Tags: