ਦੇਹ ਵਪਾਰ ਚ ਫਸ ਚੁਕੀਆਂ ਨੇ ਇਹ ਮਸ਼ਹੂਰ ਹੀਰੋਇਨਾਂ ਨਾਮ ਸੁਣਕੇ ਜਕੀਨ ਨਹੀਂ ਆਉਣਾ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

ਦੇਹ ਵਪਾਰ ਚ ਫਸ ਚੁਕੀਆਂ ਨੇ ਇਹ ਮਸ਼ਹੂਰ ਹੀਰੋਇਨਾਂ ਨਾਲ ਸੁਣਕੇ ਜਕੀਨ ਨਹੀਂ ਆਉਣਾ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

अक्सर ऐसी खबरे आती रहती हैं जिसमे अभिनेत्रियों के देह व्यापार के मामलो का खुलासा होता रहता है और ये ये नै बात नहीं है ऐसा काफी समय पहले से होता चला आ रहा है जब इस चमक धमक और ग्लैमर के वर्ल्ड से जुडी अभिनेत्रियाँ इस देह व्यापार के दलदल में आके फंस जाती है | आज हम आपको ऐसी ही कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो इन मामलों में फंस चुकी हैं।

शर्लिन चोपड़ा

इस कम में सबसे पहला जो नाम आता है वो है बॉलीवुड में सेक्स सिंबल की ख्याति पा चुकी शर्लिन चोपड़ा का। बेशक शर्लिन ने कुछ ही फिल्मों में काम किया हो लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि आज वो किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं। प्लेबॉय मैगजीन के कवर फोटो पे आ चुकी हैं और इसमें वो न्यूड फोटो शूट करा चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने 2 साल पहले अपने एक ट्वीट से सनसनी पैदा कर दी उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि वह पहले पैसों के लिए सेक्स किया करती थीं लेकिन अब उन्होंने यह काम छोड़ दिया है।

मिष्टी मुखर्जी

गाली फिल्मों की अभिनेत्री मिष्टी को मुंबई पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया था और बताया जाता है कि पुलिस ने जब छापा मारा तो मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं।

श्वेता बासु

एकता कपूर के धारावाहिक कहानी घर-घर की में पार्वती की बेटी का रोल निभाने वाली श्वेता बासु ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन बहुत अफसोस की बात है कि ये मशहूर अभिनेत्री भी सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हो चुकी है। सन 2002 में आई फिल्म मकड़ी तो आपको बखूबी ही याद होगी इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए श्वेता को नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। खबरों के अनुसार ये मासूम सी दिखने वाली अभिनेत्री को पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया था।

ऐश अंसारी

ऐश अंसारी जो की तमिल फिल्मों की अभिनेत्री है इन्हें जोधपुर पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था। सन 2013 में नवम्बर में ऐश अंसारी को तीन पुरुष साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया था जिसमे ऐश देश भर के शहरों में ग्राहकों के लिए सेक्स सेवाएं उपलब्ध कराया करती थी। उनका ये पूरा कारोबार इंटरनेट के माध्यम से चलता था।

भुवनेश्वरी

तमिल फिल्मो की सबसे जानी मानी अभिनेत्री भुवनेश्वरी को को भी देह व्यापार के जुर्म में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था।


Posted

in

by

Tags: