ਸਹੀ ਟਾਈਮ ਤੇ ਖਿਚੀਆਂ ਇਹ 9 ਤਸਵੀਰਾਂ ਦੇਖਕੇ ਹੱਸ ਹੱਸ ਪਾਗਲ ਹੋ ਜਾਵੋਂਗੇ ਦੇਖੋ। ……

ਸਹੀ ਟਾਈਮ ਤੇ ਖਿਚੀਆਂ ਇਹ 9 ਤਸਵੀਰਾਂ ਦੇਖਕੇ ਹੱਸ ਹੱਸ ਪਾਗਲ ਹੋ ਜਾਵੋਂਗੇ ਦੇਖੋ। ……

यूँ तो अब तक आपने बहुत सारे डबल मीनिंग वाले शब्द पढ़े और सुने होंगे, लेकिन आज हम आपको डबल मीनिंग वाले शब्दों के बारे में कुछ नहीं बताएंगे. जी हां आज तो हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे, जिन्हे देख कर यक़ीनन आप भी हैरान रह जायेंगे. अगर हम ये कहे कि इन तस्वीरो को देख कर आपका सर सच में चकराने लगेगा, तो कुछ गलत नहीं होगा. हालांकि ये तस्वीरें बड़ी अदाकारी के साथ खींची गयी है. यही वजह है कि तस्वीरो को देख कर ये समझ ही नहीं आ रहा कि तस्वीर में जो शख्स दिख रहा है या दिख रही है, वो वास्तव में क्या कर रही है. मगर हम इतना जरूर कह सकते है कि इन तस्वीरों को देख कर आप भी शर्म से पानी पानी हो जायेंगे.

इसके इलावा इन तस्वीरों को देख कर आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि आखिर ये तस्वीरें कैसे ली गयी है. अब हम ऐसा क्यों कह रहे है, ये तो आपको तभी पता चलेगा, जब आप इन तस्वीरो को देखेंगे. बरहलाल जब आप इन तस्वीरों को देखेंगे तो आप खुद समझ जायेंगे कि ये तस्वीरें जितनी फनी है, उतनी ही रोमांचकारी भी है. इसके साथ ही हम आपको ये भी बता दे कि अपनी इसी खासियत के कारण ये तस्वीरें आज कल काफी वायरल भी हो रही है. अब आपने ये तो सुना ही होगा, कि एक तस्वीर लाख शब्दों के बराबर होती है.

जी हां यकीन मानिये इन तस्वीरो को देख कर आप भी यही कहेगे कि इनके लिए लाखो शब्द भी कम पड़ जायेंगे. वो इसलिए क्यूकि इन तस्वीरो को वास्तव में समझने के लिए आपको इन्हे एक बार नहीं बल्कि दो बार देखने की जरूरत पड़ेगी. जी हां ये सुनने में भले ही आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन ये सच है. तो चलिए अब हम आपको कुछ फनी और दिलचस्प तस्वीरें दिखा ही देते है.

१. पहली तस्वीर..  इस तस्वीर को देख कर यक़ीनन आप भी यही कहेगे कि ये तस्वीर वास्तव में एक सटीक समय पर खींची गयी है. वैसे इस तस्वीर को ध्यान से देखने कर आप भी हँसते हँसते पागल हो जायेंगे.

२. दूसरी तस्वीर..  अब जरा इस तस्वीर को देखिये. वैसे हम आपको बता दे कि इस तस्वीर ये मैडम ऐसा कुछ नहीं कर रही है, जैसा आप सोच रहे है. वास्तव में ये तस्वीर गलत समय पर सही तरीके से ली गयी है. हालांकि ये काफी मजेदार तस्वीर है.

३. तीसरी तस्वीर..  इस तस्वीर को देखने के बाद तो कोई भी यही कहेगा कि ये तस्वीर वास्तव में गलत समय पर ही ली गयी है.

४. चौथी तस्वीर..  अब इस तस्वीर को समझने के लिए तो आपको इसे दोबारा देखना ही पड़ेगा, क्यूकि इस तस्वीर में जो दिख रहा है, वैसा कुछ भी नहीं है. हालांकि ये तस्वीर भी काफी फनी है.

५. पांचवी तस्वीर..  अब जरा इस तस्वीर को देखिये, इसे देखने के बाद ये समझ ही नहीं आ रहा कि आखिर खेल के मैदान पर ये क्या हो रहा है.

 

६. छठवीं तस्वीर..  इस तस्वीर को भी देख लीजिये, जिसमे प्रिंस की शादी का नजारा साफ साफ दिख रहा है.

७. सातवीं तस्वीर..  अब जरा इस तस्वीर को भी गौर से देख लीजिये, ये आज की बेहतरीन तकनीक को दर्शाती है.

८. आठवीं तस्वीर..  इस तस्वीर को देखने के बाद वो कहावत आपको भी सच लग रही होगी, जिसमे ये कहा जाता है कि प्यार और खेल में सब जायज है.

९. नौवीं तस्वीर..  अब इस मैडम से तो हम यही कहेगे कि मैडम तस्वीर खिंचवाने से पहले आगे और पीछे भी देख लीजिये.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि आपको ये आठो तस्वीरें बेहद पसंद आयी होंगी.


Posted

in

by

Tags: