ਹੁਣੇ ਬੋਨੀ ਕਪੂਰ ਨੇ ਸ੍ਰੀ ਦੇਵੀ ਦੀ ਆਖਰੀ ਇੱਛਾ ਲਈ ਪਾਰ ਕੀਤੀਆਂ ਸਾਰੀਆਂ ਹਦਾਂ

ਹੁਣੇ ਬੋਨੀ ਕਪੂਰ ਨੇ ਸ੍ਰੀ ਦੇਵੀ ਦੀ ਆਖਰੀ ਇੱਛਾ ਲਈ ਪਾਰ ਕੀਤੀਆਂ ਸਾਰੀਆਂ ਹਦਾਂ

मुम्बई – बॉलीवुड की पहली बुमेन सुपस्टार श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रहीं। 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का अचानक कार्डिएक एरेस्ट आने की वजह से निधन हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत की वजह होटल के बाथटब में डूबना है। पूरा बॉलीवुड उनके अचानक निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड गहरे सदमे में है और आज मुम्बई में उनको अंतिम बिदाई दी जायेगी। आपको बता दें कि श्रीदेवी 80 के दशक में बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्री रही। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज मुम्बई में किया जाना है। इसी बीच श्रीदेवी की आखिरी इच्छा के बारे में पता चला है, जो उन्होंने कई बार जाहिर की थी।

क्या थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा

श्रीदेवी ने खुद को 48 घंटों तक कमरे में कर रखा था बंद

श्रीदेवी की पार्थिव शरीर को मंगलवार रात दुबई से मुंबई लाया गया। इसके बाद उनकी बॉडी को लोखंडवाला स्थित उनके घर ग्रीन एकर्स में रखा गया है। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज किया जायेगा। उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर के बाहर फैन्स की भीड़ देखी गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज दोपहर 3:30 बजे होगा। श्रीदेवी के परिवार की ओर से जारी बयान के मुताबिक, श्रीदेवी का अंतिम संस्कार 3:30 बजे विले पार्ले के श्मशान घाट में किया जाएगा। अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा जाएगा।

लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी श्रीदेवी ने अपनी अपनी आखिरी इच्छा बहुत पहले ही अपने पति व दुनिया को बता रखी थी। दरअसल, श्रीदेवी को सफेद रंग बेहद पसंद था, इसलिए उन्होंने अपने परिवार और करीबियों से पहले ही कह रखा था कि मेरे आखिरी वक्त में सबकुछ सफेद हो। यही वजह है कि उनकी अंतिम यात्रा में इस्तेमाल होने वाली हर चीज सफेद रंग की है। उन्होंने अपनी यह इच्छा इंटरव्यू के दौरान कई बार बता चुकीं थीं। शायद आपने भी कई बार श्रीदेवी को उनकी कई फिल्मों में सफेद रंग की पोशाक में देखा होगा। उनको सफेद रंग से बेहद प्यार था। श्रीदेवी की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए ही उनके पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को रखे जाने वाली जगह को सफेद रंग मोगरा और गुलाब के फूलों से सजवाया है।

थोड़ी देर में होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

श्रीदेवी की पार्थिव शरीर को दुबई पुलिस की जांच खत्म होने के बाद मंगलवार रात दुबई से मुंबई लाया गया। उनकी बॉडी को फिलहाल लोखंडवाला स्थित उनके घर ग्रीन एकर्स में रखा गया है, जहां उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर के बाहर फैन्स की भीड़ देखी गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज दोपहर 3:30 बजे होगा। आपको बता दें की श्रीदेवी की मौत की वजह कार्डिएक एरेस्ट था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री की मौत होटल के बाथटब में डुबने से हुई।

पोस्टमार्टम के मुताबिक उनकी मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई और उनकी बॉडी में काफी मात्रा में एल्होहल भी मिली। आपको बता दें की बीते शनिवार श्रीदेवी के निधन के बाद दुबई पुलिस ने इस मामले की जांच की। जांच पूरी होने के बाद उनका पार्थिव शरीर दुबई से चार्टड प्लेन से मुंबई लाया गया। मुंबई में आज ..श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जायेगा। अंतिम यात्रा करीब दोपहर 02.30 बजे शुरू होगी और दोपहर 03.30 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *