ਔਰਤ ਦਾ ਇਲਾਜ਼ ਕਰ ਰਹੇ ਡਾਕਟਰ ਨੇ ਕੀਤੀ ਅਜਿਹੀ ਸ਼ਰਮਨਾਕ ਹਰਕਤ, ਕਿ ਵੀਡੀਓ ਦੇਖ ਕੇ ਤੁਸੀਂ ਹੈਰਾਨ ਹੋ ਜਾਂਵੋਗੇ !!

ਔਰਤ ਦਾ ਇਲਾਜ਼ ਕਰ ਰਹੇ ਡਾਕਟਰ ਨੇ ਕੀਤੀ ਅਜਿਹੀ ਸ਼ਰਮਨਾਕ ਹਰਕਤ, ਕਿ ਵੀਡੀਓ ਦੇਖ ਕੇ ਤੁਸੀਂ ਹੈਰਾਨ ਹੋ ਜਾਂਵੋਗੇ !!

भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डॉक्टरों के हाथ में इंसान की जान होती है. मरीजों को स्वस्थ्य करने की जिम्मेदारी लेकर उनका ईलाज करते हैं वहीं कुछ ऐसे डॉक्टर भी हैं जो चंद लालच की वजह से इसका गलत फायदा उठकर पूरी डॉक्टर जाती को शर्मशार कर देते हैं आज ऐसा ही मामला एक अस्पताल से आया है जहां महिला की बीमारी का इलाज करने के वजह डॉक्टर ने तंत्रिकविध्या का साहरा ले लिया जिसके बाद महिला का जो हाल हुआ वो जानकर आपका भी खुन खौल उठेगा.

दरअसल दत्तवाडी में रहने वाली 24 वर्ष की महिला गाठ समस्या से पीड़ित थी जिसके बाद उसके परिजनों से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर सतीश ने उसे महिला को भर्ती करके उसका इलाज करना शुरू कर दिया. डॉक्टर ने महिला के परिजनों को सीने में गांठ की परेशानी बताई लेकिन वो इस परेशानी की जड़ को समझ नहीं पाया. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਇਹ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ ਇਸ ਨੂੰ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਆਰਟੀਕਲ ਵੇਖਦੇ ਰਹਿਣ ਲਾਏ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ਼ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

 

जब तक डॉक्टर परेशानी का सही इलाज तक पहुंचता तब तक देर हो चुकी थी और महिला की तबियत ठीक होने की वजह बहुत ज्यादा बिगड़ने लगी थी. जिसके बाद उस डॉक्टर ने दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाकर और वहां तंत्रिक लेकर आईसीयू में पहुंच गया.

पीड़ित महिला के साथ तांत्रिक से जादू टोटके करवाने लगा जब परिवार ने पूछा तब डॉक्टर ने कहा कि मेरा विश्वास है और महिला बहुत जल्दी ठीक हो जायेगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ क्योंकि महिला को दुआ के साथ दवा की भी जरुरत थी जो कि उसे मिल नहीं पाई और महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

इस पूरे कारनामे को परिवार वालों ने वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखकर कई तरह के लोगों के मन में सवाल उठ रहे है कि आखिर जब ऐसे पढ़े-लिखे लोग अंधविश्वास करने लगे तो लोग किस पर विश्वास करेंगे.

ਦੇਖੋ ਵੀਡੀਓ
?????

Video source :- telugu entertainment youtube channel


Posted

in

by

Tags: