ਜਦੋਂ ਪਤੀ ਸੋਂ ਗਿਆ ਪਤਨੀ ਨੇ ਫੁਰਤੀ ਨਾਲ ਕਰ ਦਿੱਤਾ ਆਹ ਕਾਰਾ …..

किसी परिवार में शादी करने से पहले हज़ारों सावधानियां बरतनी चाहिए। शादी से पहले सिर्फ लड़के या लड़की के बारे में जान लेना चाहिए, बल्कि उनके परिवार के सदस्यों के बारे में भी जानकारी रखनी चाहिए। क्योंकि, शादी सिर्फ लड़के और लड़की का मिलन ही नहीं होता बल्कि दो परिवारों का भी मिलन होता है। शादी के दो परिवार एक हो जाते हैं और एक नए रिश्ते की शुरुआत होती है। लड़के और लड़कियों के लिए तो शादी बहुत ही खास होता है। शादी को हमेशा से एक पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन हमारे सामने कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जब पति पत्नी के इस प्यार भरे रिश्ते पर शक करने की वजह मिल जाती है।
पत्नी ने पति के साथ की शर्मनाक हरकत

क्या कोई पत्नी अपने पति का बूरा कर सकती है। क्या कोई पत्नी अपने ही पति को धोखा दे सकती है। अगर अभी तक आप ये मान रहे हैं कि पति या पत्नी एक दूसरे को धोखा नहीं दे सकते, क्योंकि दोनों ने एक दुसरे से शादी की है, तो आप गलत हैं। दरअसल, एक महिला ने इस पवित्र रिश्ते को इस कदर बदनाम कर दिया की आप जानकर चौक जाएंगे। आप ये सोचने लगेंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने पति के साथ जो किया है उसपर विश्वास करना मुश्किल है।

पति को लुटकर फरार हुई पत्नी

एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पत्नी ने अपने सोते हुए पति के घर के सारे कीमती सामान लेकर फरार हो गई है। इस महिला ने शादी की पहली रात ही अपने पति को धोखा देते हुए पति को सोता छोड़कर घर का सारा कीमती सामान लेकर फरार हो गई। बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि ये महिला इस काम में अकेली नहीं थी बल्कि इसके साथ एक और महिला थी। ये दोनों औरते मिलकर भोलेभाले लोगों से शादी करती और शादी की पहली ही रात को पति और उसके घर वालों को बेवक़ूफ़ बनाकर उनके घर का सारा सामान लेकर उड़ जाती थी। लोगों को फंसाने के लिए इनमें से एक लड़की कुंवारी बनती थी और दूसरी उसकी मामी बनती थी।

ये सनसनीखेज मामला बडनगर का है, जहां के निवासी दिनेश प्रजापति ने चिंतामन मंदिर में कुछ दिन पहले ही शादी की थी। पत्नी के द्वारा इस तरह लुटे जाने पर दिनेश ने दुल्हन के खिलाफ पुलिस में शियाकत दर्ज कराई है और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पति के मुताबिक, शादी की पहली ही रात को उसकी पत्नी सभी घर वालों के सोने के बाद घर का सारा बेशकीमती सामान लेकर भाग गई। पुलिस ने अभी तक इस मामले में ये बताया है की ये दोनों महिलाएं अक्सर ज्यादा उम्र के लोगों को फंसाती और उनके साथ ऐसा ही करती है।


Posted

in

by

Tags: