ਨੌਕਰੀ ਤੇ ਜਾ ਰਹੀ ਸੀ ਕਿ ਓਦੋਂ ਹੀ ਜੇਠ ਨੇ ਪਿਛੋਂ ਦੀ ਆ ਕੇ ਕਰ ਦਿੱਤਾ ਆਜਿਹਾ ਕਾਂਡ ਕਿ ਸੁਣ ਕੇ ਤੁਹਾਡੇ ਹੋਸ਼ ਉੱਡ ਜਾਣਗੇ !

ਨੌਕਰੀ ਤੇ ਜਾ ਰਹੀ ਸੀ ਕਿ ਓਦੋਂ ਹੀ ਜੇਠ ਨੇ ਪਿਛੋਂ ਦੀ ਆ ਕੇ ਕਰ ਦਿੱਤਾ ਆਜਿਹਾ ਕਾਂਡ ਕਿ ਸੁਣ ਕੇ ਤੁਹਾਡੇ ਹੋਸ਼ ਉੱਡ ਜਾਣਗੇ !

आज के समय में महिलाओं को देखकर उनके मां बाप को ही नहीं बल्कि ससुराल वाले भी खुश होते हैं उन्हें गर्व होता है कि उनके घर में पढ़ी-लिखी बहू आये, लेकिन यहां तो नौकरी ही महिला की जान की आफत बन गई. एक तरफ महिलाओं को आगे बढ़ाने में पूरा देश साथ दे रहा है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक परिवार में रहने वाली महिला के नौकरी के खिलाफ बन जाते हैं. महिला के नौकरी करने की वजह से उसे मौत के घाट उतार देते हैं.

बीच सड़क पर जेठ ने की हैवानियत

ये घटना वाकई विचलित करने वाली है. सोचिए जरा जिस महिला के नौकरी करने पर उसके पति को कोई एतराज नहीं था लेकिन उसके ही परिवार के रहने वाले जेठ को महिला की नौकरी खाये जा रही थी. दरअसल राजस्थान के अलवर जिले में जब महिला फैक्टरी नौकरी के लिये जा रही थी तभी पीछे से आ रहा जेठ में महिला के साथ हैवानियत दिखाई और बीच सड़क पर ही महिला को मौत के घाट उतार दिया. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਇਹ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ ਇਸ ਨੂੰ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਆਰਟੀਕਲ ਵੇਖਦੇ ਰਹਿਣ ਲਾਏ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ਼ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला के पति का बड़ा भाई था, जिसने महिला के पीछे से ही तलवार से काट दिया. महिला पूरी तरह से घायल हो चुकी थी. जब तक महिला को अस्पताल ले जाया जाता तब तक महिला आखिरी सांस ले चुकी थी.
लोग खड़े-खड़े देखते रहे तमाशा

हैरानी की बात तो ये है कि जिस समय ये हादसा हो रहा था उस वक्त काफी लोग खड़े तमाशा देखते रहे. जब जेठ हमला करके चला गया उसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि इस बात का पता तो नहीं चल पाया कि महिला के पति को अपनी पत्नि से नौकरी के मामले कोई शिकायत थी तो जेठ को क्या परेशानी थी. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਇਹ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ ਇਸ ਨੂੰ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਆਰਟੀਕਲ ਵੇਖਦੇ ਰਹਿਣ ਲਾਏ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ਼ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।


Posted

in

by

Tags: