ਦੰਗਲ ਫਿਲਮ ਦੀ ਇਹ ਐਕਟਰ ਹੋ ਗਈ ਇਨੀ ਵੱਡੀ ਤੇ ਇੰਸਟਾਗ੍ਰਾਮ ਤੇ ਮਸ਼ਹੂਰ ਦੇਖੋ…….

ਦੰਗਲ ਫਿਲਮ ਦੀ ਇਹ ਐਕਟਰ ਹੋ ਗਈ ਇਨੀ ਵੱਡੀ ਤੇ ਇੰਸਟਾਗ੍ਰਾਮ ਤੇ ਮਸ਼ਹੂਰ ਦੇਖੋ….

दोस्तों,आमिर खान की‍ फिल्‍म ‘दंगल’ ने देश के साथ साथ विदेशों में भी जबरदस्त कमाई की.

फिल्म ने दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ी और करोड़ों का बिजनेस किया. इस फिल्‍म में आमिर खान ने हरियाणा का पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खुब पसंद किया.

तो आज हम आपको इसी कड़ी में गीता के बचपन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम के बारे में बताएंगे,और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें आपको दिखाएंगे.

2

जायरा की दूसरी फिल्म भी आ गयी है जिसका नाम था सीक्रेट सुपरस्टार और आपकोबता दें कि ये फ़िल्म अभी होंग कोंग में भी अच्छा कारोबार कर रही है.

और इस फ़िल्म से भी जायरा ने अपने अभिनय का जोरदार प्रदर्शन दिखा दिया है और वहीं इस फ़िल्म के लिए जायरा ने काफी मेहनत की थी.

आपको बता दें जायरा के मुताबिक उन्हें एक्टिंग का कोई शौक नहीं था और ना ही उन्होंने कभी सोचा था कि वो फिल्मों में काम करेंगी.जायरा वसीम के पिता जाहिद वसीम बैंक में काम करते हैं, जबकि मां जरका वसीम एक टीचर हैं.


दंगल के बाद जायरा ने एक सैटेलाइट टेलीविजन प्रोवाइडर के लिए गुलमर्ग में और स्मार्टफोन ब्रांड के लिए उत्तराखंड के अलमोड़ा में दो विज्ञापन शूट किए थे.आपको बता दें चाइल्ड आर्टिस्ट जायरा वासीम सेंट पॉल इंटरनेशनल अकादमी में अपनी पढ़ाई कर रही हैं.

फिलहाल वो दसवीं की छात्रा है. लेकिन उनका रुझान एक्टिंग की तरफ ज्यादा है.जायरा वसीम ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान डेब्यू फिल्म दंगल

से बनाई और इस फिल्म में इनके साथ लीड रोल में आमिर खान, साक्षी तंवर, जुगल हंसराज और सना खान मौजूद थी.

आपको ये भी बता दें कि दंगल के ऑडिशन के समय लगभग 5000 लड़कियों का ऑडिशन हुआ था, जिसमे से जायरा को चुना गया था.इसपर खुद जायरा को यकीन नही हुआ था.

ज़ाइरा वसीम ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन की दुनिया में बहुत ही छोटी ही उम्र से कर दी थी.औऱ अभी वो बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने को तैयार हैं.

ज़ायरा एक प्रतिभावान एक्ट्रेस हैं हलाकि बिच में विवादों से भी उनका नाता रहा है,अब देखना होगा भविस्य उमके लिए आगे क्या लेके आता है.

2


Posted

in

by

Tags: