ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੇ ਉਹ 7 ਸੀਨ ਜਿਹਨਾਂ ਨੂੰ ਵਿਰਾਟ ਕੋਹਲੀ ਕਦੀਂ ਦੇਖਣਾ ਨਹੀਂ ਚਾਹੇਗਾ (ਤਸਵੀਰਾਂ )

ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਸ਼ਰਮਾ ਦੇ ਉਹ 7 ਸੀਨ ਜਿਹਨਾਂ ਨੂੰ ਵਿਰਾਟ ਕੋਹਲੀ ਕਦੀਂ ਦੇਖਣਾ ਨਹੀਂ ਚਾਹੇਗਾ (ਤਸਵੀਰਾਂ )

क्रिकेट और बॉलीवुड का प्यार हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है. इस दौर में जो क्रिकेट बॉलीवुड जोड़ी जोरो शोरो से चर्चाओं में है वो है विराट और अनुष्का. एक बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में है एक है तो दूसरा क्रिकेट का धुरंधर है. ये तो आप जान चुके है की दोनों कल शादी के बंधन में बंध चुके है. इस बात की जानकारी दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर के अपने फैंस को दी है. दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है.

खैर ये तो हुई इस जोड़ी की बात. अब आते है अनुष्का पर. ये तो जाहिर सी बात है की अनुष्का एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है तो उन्हें फिल्मो में हर तरह के रोल भी करने पड़ते है. इसी में आते है उनके द्वारा फिल्मो में किये गए कुछ किसिंग सीन जो शायद विराट कोहली को बिलकुल भी पसंद ना आये या फिर वो इन्हे देखने ने असहज महसूस करे. हम आज आपको अनुष्का के कुछ ऐसे ही किसिंग सीन के बारे में बताने जा रहे है. चलिए जानते है इनके बारे में………………

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की फिल्म “NH 10” दर्शको को काफी पसंद आयी थी. इस फिल्म में अनुष्का ने उनके पति का किरदार निभा रहे एक्टर नील भूपलम के साथ लिप लॉक किया था.

रणवीर सिंह अनुष्का के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके है. इन दोनों ने साथ में 3 फिल्मे की है और हर फिल्म में इनका एक न एक किसिंग सीन है. ये तीन फिल्मे है बैंड बाजा बरात, लेडिज वर्सेस रिकी बहल पर दिल धड़कने दो.

अनुष्का ने इमरान खान के साथ भी किसिंग सीन किये है. फिल्म “मटरू की बिजली का मनडोला” साल 2011 में आयी थी. ये फिल्म काफी हिट रही थी. अनुष्का ने इस फिल्म में काफी हॉट किरदार निभाया था और कई किसिंग सीन भी उन्होंने इस फिल्म में किये थे.

फवाद खान एक पाकिस्तानी एक्टर है जिन्होंने कई इंडियन फिल्मो में भी काम किया है. आपको बता दे की अनुष्का ने फवाद के साथ फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में कई रोमांटिक सीन किये थे, इस फिल्म में उनके साथ रणबीर सिंह भी थे.

रणबीर और अनुष्का की फिल्म “बॉम्बे वेलवेट” बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन इस फिल्म में अनुष्का और रणबीर कपूर के बीच का वो किसिंग सीन तो सबको याद ही होगा.

आमिर खान की फिल्म “PK” तो आप सभी को याद होगी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. आपको बता दे इस फिल्म में सुशांत सिंह का भी छोटा सा किरदार था. लेकिन फिर भी इन दोनों के बीच एक लिपलॉक सीन था जो आप सभी ने देखा होगा.


Posted

in

by

Tags: