ਇਸ ਜਗ੍ਹਾ ਇਕ ਸੈਂਡਵਿਚ ਦੇ ਬਦਲੇ ਏਦਾਂ ਦਾ ਕੰਮ ਕਰਨ ਨੂੰ ਮਜਬੂਰ ਨੇ ਲੜਕੀਆਂ , ਤਸਵੀਰਾਂ ਕਰ ਦੇਣਗੀਆਂ ਹੈਰਾਨ

ਇਸ ਜਗ੍ਹਾ ਇਕ ਸੈਂਡਵਿਚ ਦੇ ਬਦਲੇ ਏਦਾਂ ਦਾ ਕੰਮ ਕਰਨ ਨੂੰ ਮਜਬੂਰ ਨੇ ਲੜਕੀਆਂ , ਤਸਵੀਰਾਂ ਕਰ ਦੇਣਗੀਆਂ ਹੈਰਾਨ

आपने ये तो वाक्य कभी न कभी सुना ही होगा कि भूखा पेट और खाली जेब इंसान से कुछ भी करवा सकती है, जो अक्सर लोग किसी बेबस इन्सान को देखकर कहीं देते है। मनुष्य को किसी भी कार्य को करने के लिए आहार की आवश्यकता होती ही होती है और जब उसे यही ना मिले तो इसमें कोई दो राय नहीं की कोई भी इन्सान उस समय आसानी से पागल हो जाएगा।

ऐसे हालत में कई बार यह देखा गया है कि कुछ लोग इसी भुखेपन का बड़ी चतुराई से उस व्यक्ति का फ़ायदा उठाते हुए ऐसे ऐसे नाज़ायज काम करवा लेता हैं, जिनके बारे में जानकर आप के भी होश उड़ जाएंगे और आपका खून भी आग कि तरह खौलने लगेगा। आज हम आपको ऐसे ही एक देश की कहानी बताने जा रहे हैं, जहाँ एक तरीके से कहाँ जाए तो वहां के लोगों का शायद ज़मीर ही मर चुका है।

जी हाँ, आज हम आपको इस अर्टिकल के माध्यम से एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं, जहाँ के लोग महिलाओं की भूख का नाज़ायज फ़ायदा उठाते हैं। आज हम आपको जिस देश के बारे में बताने जा रहे उस देश में भूखी महिलाओं को खाने का लालच देकर लोग उनसे जिस्मफरोशी कराते हैं। हम आपको इस तथ्य से भी अवगत करा दे कि ये लड़कियां ना ही वैश्या होती हैं और ना ही वो वेश्यावृत्ति करती हैं लेकिन उन्हें सिर्फ एक सैंडविच का लालच देकर लोग उन्हें गलत काम करने के लिए मजबूर कर देते हैं।

हम जिस देश की बात कर रहे है, उस देश का नाम ग्रीस है। इस बात की जानकारी एक सर्वे के अनुसार पता लगाया गया। एक ऑनलाइन चल रहे न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक ग्रीस की महिलाएं देह व्यापार के धंधे में सबसे आगे है। एथेंस के पेंटियोन यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के प्रोफेसर ग्रेगोरी लैक्सोस और उनकी टीम ने जब सर्वे किया तो उनके सामने हैरान कर देने वाले नतीजे सामने आये। इन नतीजों के अनुसार ग्रीस में पैसों की काफी तंगी हैं।

ऐसे में यहाँ की महिलाएं अपना पेट पालने के लिए लोगों की गन्दी डिमांड को मानने को मानने के लिए विवश हो जाती हैं और ये उनका शौक नहीं बल्कि मजबूरी है। इस सर्वे ने यह भी खुलासा किया कि इस गंदे काम में अधिकतर वो लड़कियां आती हैं, जिनकी उम्र 17 से 20 साल की होती है। यहाँ उनका शोषण इस कदर है कि उनसे एक एक घंटे शारीरिक संबंध बनाने के बाद उन्हें 50 यूरो या एक सैंडविच दिया जाता है।


Posted

in

by

Tags: