ਬਾਬਾ ਰਾਮ ਦੇਵ ਦੇ ਆ 20 product ਦੇਖ ਕੇ ਹੱਸ ਹੱਸ ਕਮਲੇ ਹੋ ਜੋ ਗੇ…

ਬਾਬਾ ਰਾਮ ਦੇਵ ਦੇ ਆ 20 product ਦੇਖ ਕੇ ਹੱਸ ਹੱਸ ਕਮਲੇ ਹੋ ਜੋ ਗੇ…

वैसे तो आपने इन्टरनेट पर कई तरह की तस्वीरें देखी होंगी जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी अद्भुत तस्वीरें दिखा रहे हैं जिन्हें देखकर आप दंग रह जाएंगे. ये तस्वीरें बाबा रामदेव से जुड़ी हैं. चुकी आजकल लोग रामदेव बाबा के प्रोडक्ट काफी इस्तेमाल करते हैं और मार्केट में चारों तरफ बाबा रामदेव के प्रोडेक्ट की भरमार लगी होती है वहीं अब खबर सुनने में आ रही है कि बहुत जल्दी लोगों के इंटरटेनमेंट के लिए ये प्रोडक्ट भी मार्केट में आने वाले हैं। इस बात का दावा है कि इन तस्वीरों में इन प्रोडक्ट को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे।

पतंजलि हर्बल छाता

लो भाईया पतंजलि के खाने-पीने से लेकर बॉडी की सुरक्षा के लिए बहुत से तेल साबुन और क्रीम का इस्तेमाल करते ही हैं तो अब बारिश से बचने के लिए पतंजलि के इस हर्बल छाते का भी इस्तेमाल करिये इसे देखकर वाकई आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे।

पतंजलि पूल गेम

टेबल गेम खेलना सिर्फ अमीरों का ही शौक नहीं होता है बल्कि गरीब भी खेल सकते हैं और गांव में ये पूल गेम बन जाये फिर तो क्या होगा।

पतंजलि मनी प्लांट

मनी प्लांट घर की शोभा बढ़ाने और सुख शांति के लिए एक पौधा होता है लेकिन इसका नाम ही मनी है तो पतंजलि में कुछ इस तरह से ये प्रोडेक्ट आना चाहिए।

पतंजलि आईपॉड

पतंजलि गेस्ट हाउस

पतंजलि सेल्फी स्टिक

 

 

5

6

7

8

8

9

10

11

12


Posted

in

by

Tags: