ਬੇਹੱਦ ਖੂਬਸੂਰਤ ਹੈ ਇਹ ਲੜਕੀ – ਲੇਕਨ ਤਸਵੀਰ zoom ਕਰਕੇ ਦੇਖਣ ਤੇ ਦਿਸਿਆ ਐਸਾ ਨਜਾਰਾ ਕੇ ਹਿਲ ਜਾਵੋਂਗੇ

ਬੇਹੱਦ ਖੂਬਸੂਰਤ ਹੈ ਇਹ ਲੜਕੀ – ਲੇਕਨ ਤਸਵੀਰ zoom ਕਰਕੇ ਦੇਖਣ ਤੇ ਦਿਸਿਆ ਐਸਾ ਨਜਾਰਾ ਕੇ ਹਿਲ ਜਾਵੋਂਗੇ

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती ही रहती है. सोशल मीडिया मानो प्लेटफार्म बन गया है अपनी बातें लोगों तक पहुंचाने का या फर कुछ ऐसा पोस्ट कर देने का जिसकी बदौलत वह रातों-रात स्टार बन जाते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वायरल हुई यह फोटो एक महिला की है. इस फोटो में एक महिला अपने सेक्सी और बोल्ड अंदाज़ में बेड पर बैठी नज़र आ रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है? सोशल मीडिया पर तो अनेकों ऐसी खूबसूरत महिलाओं की तस्वीरें है. लेकिन आपको बता दें कि अपनी तस्वीर देखने के बाद खुद यह महिला बहुत डर गई थी और तस्वीर वायरल होने के बाद देखने वालों के भी होश उड़ गए थे. आखिर ऐसा क्या है इस फोटो में? आप भी ध्यान से देखिये. क्या आपको कुछ नज़र आया? नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस तस्वीर को देखकर लोग इतने हैरान क्यों हैं.

दरअसल, पहली बार में देखने पर आपको भी कुछ नज़र नहीं आएगा. आपको भी बेड पर बैठी हुई एक खूबसूरत लड़की ही दिखाई देगी जिसके आस-पास एक गिटार और कुछ कपड़े फैले हुए हैं. लेकिन जब आप तस्वीर को ज़ूम करके देखेंगे तो पाएंगे कि लड़की जिस बेड पर बैठी हुई है उस बेड के नीचे एक इंसानी हाथ के आकार जैसा कुछ नज़र आ रहा है. क्या हुआ ज़ूम किया आपने?

देखिये लड़की की राइट हैंड साइड ज़मीन पर बेड के पास एक हाथ जैसा कुछ नज़र आ रहा है. ज़ूम करने पर यह हाथ किसी आम इंसान के हाथ जैसा नहीं दिख रहा है. दिखने में हाथ बहुत ही खौफनाक है. काले रंग का यह हाथ साइज़ में बहुत बड़ा है. इस फोटो को देखने के बाद लड़की खुद समझ नहीं पायी थी कि आखिर यह किसका हाथ है.

महिला ने बताया कि जब यह तस्वीर ली गई थी उस वक़्त कमरे में सिर्फ दो लोग ही मौजूद थे. तस्वीर लेते समय कमरे में वह खुद और उसका एक दोस्त मौजूद था जो तस्वीर ले रहा था. ऐसे में सवाल उठता है कि जब कमरे में केवल दो लोग ही मौजूद थे तो यह तीसरा हाथ किसका है. वह भी एक ऐसा हाथ जो इंसानी हाथ की तरह न दिखते हुए किसी आत्मा या फिर किसी जानवर के हाथ की तरह लग रहा है. संभव है कि यह महज़ एक मजाक हो. तस्वीर को वायरल करने के लिए इस तरह की तस्वीर ली गई हो. खैर, अब सच्चाई तो उन्हीं लोगों को पता है जिसने यह तस्वीर ली है.  


Posted

in

by

Tags: