ਭਗੌੜੇ ਵਿਜੈ ਮਾਲੀਆ ਦੀ ਲੜਕੀ ਹੈ ਬਹੁਤ ਸੁੰਦਰ ਤੇ ਮਾਡਲ। ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ….

ਭਗੌੜੇ ਵਿਜੈ ਮਾਲੀਆ ਦੀ ਲੜਕੀ ਹੈ ਬਹੁਤ ਸੁੰਦਰ ਤੇ ਮਾਡਲ। ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

भारतीय बैंको को करीब 9,400 करोड़ का क़र्ज़ लेकर विदेश में आराम से अपनी जिंदगी जी रहे हैं विजय मालिया को आज हिन्दुस्तान का बच्चा बच्चा जानता हैं ।जैसे के आप सभी को मालूम हैं की विजय मालिया को पार्टीज और चारो तरफ हसीनाओ का होना बहुत अच्छा लगता था ।

बता दे की इन्ही हसनाओ के बिच में इनकी एक बेटी भी थी और ये बेटी कोई आम लड़की नहीं बल्कि वह बॉलीवुड की काफी बड़ी स्टार हैं ।जी हाँ हम बात कर रहे हैं समीरा रेड्डी की जिन्होंने बॉलीवुड में काफी सारी फिल्मो में काम किया हैं ।

बता दे की समीरा और मालिया एक बहुत ही ही गहरा रिस्ता हैं ।वैसे तो अम्लीय लड़कियों को किसी वस्तु की तरह इस्तमाल किया करते हैं लेकिन बात अगर समीरा की करे तो वह उन्हें अपनी बेटी की तरह मानते हैं ।

बहुत ही कम लोगो को मालूम हैं समीरा मालिया की बेटी हैं ।दरअसल विजय माल्या ने समीरा का कन्यादान किया है तो अब वह उनकी बेटी जैसी ही हुई ।

बता दे की समीरा भी विजय मालिया को अंकल कहा करती है ।समीर हिंदी में और दूसरी भसाओ की फिल्मे कर चुकी हैं और वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड हैं ।

जब लोगो को समीर और विजय मालिया के इस रिश्ते के बारे में मालूम चला तब लोगो ने इन दोनों को काफी खरी खोटी सुनाई लेकिन इन्होने इसकी बिलकुल भी परवाह नहीं की और वह इस रिश्ते को निभाते भी हैं और उसका सम्मान भी करते हैं ।

आप की जानकारी के लिए बता दे की समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी के बंधन में बंधी थी ।समीरा की शादी में विजय मालिया भी बहुचे थे और इस दौरान इन्होने एक पिता होने की साड़ी

जिम्मेदारी उठाई और समीरा का कन्यदान तक किया ।समीरा ने अपनी शादी में विजय मालिया को ख़ास तोर पर बुलाया था ।खबरों की मने तो बताया जाता हैं की मालिया के बेटे सिद्धार्थ और समीरा में मधुर संबंध थे ।

आज भले ही मालिया देश छोड़कर भगोड़े शाबित हो गए हैं लेकिन एक समय था जब मालिया के आगे पीछे बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे और पत्रकार और बिजनेस टाइकून घूमा करते थे ।यहाँ तक की इन्हे किंग ऑफ़ गुड़ टाइम्स के नाम से भी जाना जाता था

।समीरा और माल्या के बीच इस बेहद निजी रिश्ते की जानकारी खुद समीरा के करीबी ने दी थी. कहा जाता है माल्या भले ही पार्टियों में लड़कियों से घिरे हुए दिखते थे लेकिन उनमें से कुछ एक लड़कियों के साथ माल्या के इसी तरह के रिश्ते रहे. जिनके बारे में काम ही लोग जानते हैं.


Posted

in

by

Tags: