ਭੂਆ ਦੇ ਘਰ ਗੲੀ ਮਾਸੂਮ ਭਤੀਜੀ ਨਾਲ ਉਸਦੇ ਫੁੱਫੜ ਨੇ ਜੋ ਕਰਿਆ ਦੇਖ ਕੇ ਖੂਣ ਖੌਲ ਜਾਵੇਗਾ !!

लड़कियों और महिलाओं से अत्याचार और दुष्कर्म जैसी घटनाएँ कम नहीं हो रही हैं. ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब इस तरह की खबरें पढ़ने को ना मिले. देश के अलग-अलग हिस्सों में ना जाने कितनी लड़कियां और महिलाएं इस तरह की घटना का शिकार होती हैं.

सरकार भले ही बेटियों और महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं को देखते हुए कड़े कानून बना रही है लेकिन अपराधियों के हौंसले उतने ही बुलंद है. कोई भी गलत काम करने से पहले दरिंदे सोचते ही नहीं हैं कि इसका अंजाम क्या होगा.

आज हम आपको रिश्तों को शमर्सार करने का एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं. जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे और सोचेंगे कि जमाना इतना बदल गया है कि लोग अपनी हवस मिटाने के लिए किसी को भी निशाना बना लेते हैं. सरकार के सख्त कानून के बाद भी दरिंदे मासूम नाबालिग लड़कियों को अपना निशाना बना रहे हैं. मामला आसींद थाना क्षेत्र का है. जहाँ अपनी बुआ के यहाँ गयी भतीजी के साथ जो हुआ उसे जानकर सभी हिल गये हैं.

जानकारी के लिए बता दें लड़की और उसकी बुआ एक ही गाँव में पास-पास ही रहते हैं. 1 मई को 12 साल की लड़की बुआ घर ना होने की वजह से फूफा को टिफिन देने गयी हुई थी. गर्मी ज्यादा होने की वजह से वह बुआ के घर में ही सो गयी. बुआ उस समय खेत पर गयी हुई थी. फूफा ने भतीजी के अकेलेपन और बच्चा होने का फायदा उठाते हुए जो किया उसे जानकर आपकी रूह काँप जाएगी. उसने भतीजी को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला. इतना ही नहीं उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे दी. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਇਹ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ ਇਸ ਨੂੰ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਆਰਟੀਕਲ ਵੇਖਦੇ ਰਹਿਣ ਲਾਏ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ਼ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

गौरतलब है कि जब पीड़िता भतीजी घर पहुंची तो फफक-फफक कर रो पड़ी जिसके बाद घर वाले सकते में आ गये और सोचने लगे ऐसा क्या हुआ जो इस तरह रो रही है. जब घरवालों ने उसे तसल्ली देकर बातचीत की तो उसने जो बताया उसे सुन घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गयी. लड़की ने बताया कि फूफा ने उसके साथ गन्दी हरकत की ये सुनकर वो हैरान रह गये थे. जिसके बाद परिजनों ने इस बात की जानकारी आसींद थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने तत्काल पीड़िता को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करा उसके मेडिकल चेकअप कराया तो रिपोर्ट में उसकी पुष्टि हो गयी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया.


Posted

in

by

Tags: