ਰਵੀਨਾ ਟੰਡਨ ਤੋਂ ਵੀ ਜ਼ਿਆਦਾ ਸੁੰਦਰ ਤੇ ਮਾਡਲ ਹੈ ਉਸ ਦੀ ਬੇਟੀ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

ਰਵੀਨਾ ਟੰਡਨ ਤੋਂ ਵੀ ਜ਼ਿਆਦਾ ਸੁੰਦਰ ਤੇ ਮਾਡਲ ਹੈ ਉਸ ਦੀ ਬੇਟੀ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ…

अभिनेत्री रवीना टंडन को बॉलीवुड की सुन्दर और लोकप्रिय अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है।रवीना ने बॉलीवुड में 90 के दशक में कई सारी सुपरहिट फिल्मे दी है।इन्होने कई सारे सुपरस्टार्स के साथ फिल्में में काम किया है।आज भी लोग इनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते।उस दौर में सिर्फ एक ही अभिनेत्री को रवीना का कॉम्पिटिटर के रूप में देखा जाता था और वह थी करिश्मा कपूर।

रवीना ने फिल्म मोहरा के टिप टिप बरसा पानी गाने में पीले रंग की साड़ी में बारिश में भींगकर लोगो की रातो की नींद और दिन का चैन छीन लिया था।उनकी फिल्मो के गाने तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त और और आखियो से गोली मारे गाने से भी लोगो का दिल अपने नाम कर लिया था।
आज भी रवीना की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आयी है।आज भी ये लाखो दिलो की धड़कन है।रवीना की फिल्म मोहरा १९९४ में आयी थी।

इस फिल्म में इनके साथ अक्षय कुमार थे यह फिल्म सुपरहिट साबित हुयी थी।इसी फिल्म के एक गाने तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त से उन्हें प्रसिद्धि मिली थी इसके बाद से सभी उन्हें मस्त-मस्त गर्ल के नाम से जानने लगे थे।एक समय ऐसा भी आया जब रवीना और अक्षय कुमार की अफेयर के खबरे भी आयी थी।लेकिन फिर बाद में पता चला की इन दोनों का ब्रेकअप हो चूका है।अक्षय से ब्रेकअप होने के बाद रवीना डिप्रेशन का शिकार हो गयी।फिर इन्होने अक्षय को भूलकर २००४ में अनिल थडानी से शादी कर ली।

आजकल के स्टार्स के बच्चे अपने पेरेंट्स से भी कही आगे है।इनको इनके माता-पिता से भी ज्यादा प्रसिद्धि मिलती है।कुछ स्टार किड्स ऐसे है जो सोशल मीडिया और कैमरे के सामने अक्सर नजर आते रहते है वही कुछ ऐसे भी है जो खूबसूरत और स्टाइलिश होने के बावजूद भी कैमरे और मीडिया से दूर ही रहते है।इनमे से ही एक है रवीना टंडन की बेटी।

बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन को उनकी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए पूरी दुनिया जानती है।लेकिन आपको यह बतादे कि रवीना के दो बच्चे भी है जिनका नाम रक्षा थडानी और रणबीर थडानी है।रवीना कि बेटी रक्षा दिखने में बिलकुल रवीना कि तरह ही दिखती है।बल्कि यह कहे कि उनकी बेटी खूबसूरती में उनसे भी दो कदम आगे है।

रक्षा कि उम्र अभी सिर्फ १२ साल कि है वह बहुत ही प्यारी है।रक्षा अभी अपनी पढाई कर रही है।रक्षा को देखकर कोई भी यह कह सकता है कि वह आने वाले समय में रवीना से भी सफल एक्ट्रेस बनेंगी।


Posted

in

by

Tags: