ਵਾਇਰਲ ਹੋ ਰਹੀ ਹੈ ਇਹ ਵੀਡੀਓ ਕੁੜੀ ਨੂੰ ਆਪਣੀ ਇੱਜਤ ਬਚਾਉਣ ਲਈ……

ਵਾਇਰਲ ਹੋ ਰਹੀ ਹੈ ਇਹ ਵੀਡੀਓ ਕੁੜੀ ਨੂੰ ਆਪਣੀ ਇੱਜਤ ਬਚਾਉਣ ਲਈ…..

आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें जबरदस्ती जैसे मुद्दे को काफी अलग नजरिये से दिखाया गया है। वायरल हो रहा यह वीडियो आपके रोगटे तो खड़े कर ही देगा साथ ही साथ आपको इस मुद्दे पर एक अलग सोच भी दिखाता है। हमारे यहां महिलाओं और लड़कियों के सम्मान की बात हमेशा ही होती रहती हैं लेकिन वो सिर्फ बातें ही बनकर रह जाती हैं।

पिछले कुछ सालों में हमारे देश के अंदर महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध ने सारी हदें पर कर दी है। अगर आंकड़ो पर भरोसा किया जाए इससे यही पता चलता है की एक साल में अमूमन हर तीन में से दो महिलाएं यौन उत्पीड़न का शिकार होती है। समाज आज भी लड़कियों को सिर्फ भोग की वस्तु समझता है।आज दुनिया भर में महिलाओं की सुरक्षा सभी के लिए चिंता का विषय है। इस समस्या का सिर्फ एक ही हल हो सकता है वो है महिलाओं या लड़कियों के प्रति लोगों को जागरूक किया जाए। खैर ये तो एक लंबा विषय है जिसपर चर्चा आगे भी चलती रहती है। अब बात करते हैं इस वीडियो की।जानिये आगे….!

वायरल हो रहा है ये वीडियो

जी हाँ आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद सभी लोग हैरान में हैं। होंगे भी क्यों नहीं इस वीडियो में है ही ऐसा के जो कोई भी देखेगा वो हैरान जरूर होगा | दरअसल, इस वीडियो में एक लडकी के साथ ऐसा कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं। दुनिया में एक ओर जहां आधुनिकता छाई हुई है तो वहीं इस वीडियो के जरिए दुनिया भर के सामने लोगों की संकीर्ण मानसिकता से निपटने की भी चुनौती है।

इस वीडियो से उम्मीद है हर किसी को एक सीख जरूर मिलेगी |

वैसे तो दुनिया आतंकवाद और पर्यावरण जैसे अनगिनत मुद्दों से घिरी हुई है। लेकिन महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ होने वाले अपराध सबसे प्रमुख चुनौती हो गई है। इस वीडियो में एक लड़की को जब इंसानी भेडियों का झुंड घेर लेता है और उसकी इज्जत लूटने की कोशिश करते दिख रहे हैं। आगे देखिये वीडियो |


Posted

in

by

Tags: