ਵਿਆਹ ਦੀ ਪਹਿਲੀ ਰਾਤ ਸਮਜ਼ਦਾਰ ਲੋਕਾਂ ਤੋਂ ਵੀ ਹੋ ਜਾਂਦੀਆਂ ਨੇ ਇਹ ਗ਼ਲਤੀਆਂ , 5 ਵੀ ਗ਼ਲਤੀ ਤਾਂ ਸਾਰੇ ਕਰਦੇ ਨੇ

ਵਿਆਹ ਦੀ ਪਹਿਲੀ ਰਾਤ ਸਮਜ਼ਦਾਰ ਲੋਕਾਂton ਵੀ ਹੋ ਜਾਂਦੀਆਂ ਨੇ ਇਹ ਗ਼ਲਤੀਆਂ , 5 ਵੀ ਗ਼ਲਤੀ ਤਾਂ ਸਾਰੇ ਕਰਦੇ ਨੇ

दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे है की शादी की पहली रात लोग क्या क्या गलतियां करते है ये ऐसी गलतियां होती है जिनसे समझदार से समझदार लोग भी नहीं बच पाते।

तो आइये जानते हैं इन गलतियों के बारे में

अतीत की बात करना

वैसे तो शादी की पहली रात को अपने पार्टनर के साथ अपने फ्यूचर को लेकर बात करनी चाइये लेकिन कुछ ऐसे लोग होते हैं जो अपनी पार्टनर के साथ उसके अतीत के बारे पूछने लग जाते हैं।इस दौरान कुछ ऐसी बात हो जाये जिस से आप के पार्टनर का मूड खराब हो जाता हैं तो हमारी ये ही सलाह हैं की आप ऐसे बात ना करे ।

एक-दूसरे की कमी गिनाना

दुनिया में कोई भी ऐसा इंसान नहीं हैं जो परफेक्ट हैं हर किसी में किसी न किसी तरह का नुक्स तो होता ही हैं तो कभी भी एक दूसरे के नुक्स ना निकाले ।

सिर्फ अपनी ही मर्जी चलाना


हर काम अपनी पार्टनर की सहमति से करे क्यूंकि हर बात पर अगर आप अपनी मर्जी चलाएंगे को तो अपने पार्टनर के दिल में कभी जगह नहीं बना पाएंगे ।

एक-दूसरे के घर वालो की बुराई करना

अगर आप अपनी शादी की पहली रत में ही उसके घर वालो की बुराइया करने लग जायेंगे तो ऐसे में शुरवात से ही अपने पार्टनर के दिल में जगह नहीं बना पाएंगे ।

रोमांस को लेकर जल्दबाजी करना

दोस्तों यह बात तो सभी जानते है की शादी की पहली रात को सभी लोग रोमांस का फुल मज़ा लेना चाहते है लेकिन कुछ लोग इस काम में बहुत ही जल्दबाजी कर देते है जिसकी वजह से उनके पार्टनर को इतनी ख़ुशी नहीं मिलती जिसकी वह उम्मीद किया करते हैं ।तो आप के लिए भी ये ही राये हैं की शादी की पहली रात ।


Posted

in

by

Tags: