ਸ਼੍ਰੀ ਦੇਵੀ ਦੇ ਗੁਪਤ ਸੰਬੰਧਾਂ ਦਾ ਖੁਲਾਸਾ ,ਬੱਚੇ ਇਹ ਵੀਡੀਓ ਨਾ ਦੇਖਣ

ਸ਼੍ਰੀ ਦੇਵੀ ਦੇ ਗੁਪਤ ਸੰਬੰਧਾਂ ਦਾ ਖੁਲਾਸਾ ,ਬੱਚੇ ਇਹ ਵੀਡੀਓ ਨਾ ਦੇਖਣ

श्रीदेवी की मौत ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया था. ऐसा कहा जाता है हमारी किस्मत में जो लिखा होता है वो होकर रहता है क्योंकि वक़्त किसी के लिए नहीं रुकता. शायद श्रीदेवी की किस्मत में भी इतना जीवन ही लिखा था.
बॉलीवुड में 80 का दशक श्रीदेवी का दशक कहा जाता था. श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी लाइफ के बारे में बहुत सी बातें सामने आ रही है. एक YOU TUBE चैनल ने श्रीदेवी के गुप्त संबंधों का खुलासा किया है. वैसे तो उनकी मौत के बाद कुछ भी कहना गलत होगा.श्रीदेवी की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें श्रीदेवी की मौत के बाद उनके बहुत से लोगों के साथ रिश्ते को लेकर भी खुलासा हुआ. श्रीदेवी की मौत के बाद उनके बारे में कोई भी बात फैलाना सही नहीं होगा. TRP के इस दौर में यूट्यूब चैनल अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए श्रीदेवी को लेकर कोई ना कोई नया खुलासा कर रहे हैं. आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं उसमे श्रीदेवी के गुप्त संबंधों के बारे में बताया गया है. इस वीडियो को अभी तक लगभग 363,749 लोग देख चुके हैं.
श्रीदेवी के गुप्त सम्बन्धों का ख़ुलासा
हाल ही में एक चैनल ने ये भी खुलासा किया थ कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी बोनी कपूर नहीं बल्कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी है.श्रीदेवी और बोनी के रिश्ते को लेकर भी बहुत खुलासे हुए हैं.श्रीदेवी का अपने समय में बहुत से अभिनेताओं के साथ नाम जोड़ा गया था. आज हम आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं उसे देखकर शायद आप सहमत ना हो. आप इस वीडियो को देखकर खुद तय कीजिये ये सही है या गलत.
देखें वीडियो : श्रीदेवी के गुप्त सम्बन्धों का ख़ुलासा


Posted

in

by

Tags: