ਆ ਗਿਆ ਕਪਿਲ ਸ਼ਰਮਾ ਦਾ ਨਵਾਂ ਸ਼ੋ, ਜਿੱਤਨ ਵਾਲੇ ਨੂੰ ਮਿਲਣਗੇ ਕਰੋੜਾ !!

ਆ ਗਿਆ ਕਪਿਲ ਸ਼ਰਮਾ ਦਾ ਨਵਾਂ ਸ਼ੋ, ਜਿੱਤਨ ਵਾਲੇ ਨੂੰ ਮਿਲਣਗੇ ਕਰੋੜਾ !!

 

अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी का पिछला साल सबसे जायदा ख़राब रहा होगा तो उसमे सबसे पहले नाम होगा कॉमेडियन कपिल शर्मा का . कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पिछले एक साल से लगातार कई विवादों में फसे रहे है . कपिल के लिए पिछला साल कुछ मुश्किलों भरा हुआ रहा .

 

जहां सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी बंद हो गया. वही उनकी हाल ही में रिलीज हुई ‘फिरंगी’ भी बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से पिट गई . फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद कपिल शर्मा मानो जैसे इंडस्ट्री से गायब ही हो गए . लेकिन सुनने में आया है की कपिल अपने डगमगाते करियर को संवारने के लिए जल्द नए अवतार में दिखाई देने वाले हैं.


खबर के मुताबिक कपिल अब टीवी पर कोई कॉमेडी शो नहीं बल्कि एक गेम शो लाने का प्लान कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि अब कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के बदले एक नए जोन में जाने की तैयारी कर रहे हैं. इस प्लान के लिए वे हाल ही में सोनी टीवी की टीम से मिल थे. जहां उन्होंने चैनल को एक गेम शो के बारे में बताया.

कपिल अपनी करीबी दोस्त निकुंज मलिक के साथ एक शो करना चाह रहे हैं. निकुंज मलिक ने राहुल महाजन के स्वयंवर में हिस्सा लिया था. फ़िलहाल कपिल शर्मा सोनी चैनल के साथ बात कर रहे है इस नए शो को लाने के लिए . पहली बार कपिल अपनी लाइन से हटकर कोई और काम कर रहे है , देखने वाली बात यह है की कपिल इस शो से अपनी पुरानी पहचान वापस ला पाते है की नहीं .

टीवी के जरिये सालों से दर्शकों को अपनी कॉमेडी से एंटरटेन करने वाले कपिल शर्मा को लगता है कि अब उन्हें गेम शो लेकर आना चाहिए. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ” फिरंगी ” पूरी तरह से फ्लॉप हो जाने के बाद कपिल ने अपने करियर को एक नयी उड़ान देने की कोसिस की है और यह उड़ान कहा तक जाती है यह देखने लायक होगा .वैसे अब यह देखना भी इंट्रेस्टिंग होगा कि कपिल का ये नया शो क्या उनके पुराने शो की ही तरह हिट होगा या नहीं .


Posted

in

by

Tags: