ਇਸ ਤਰ੍ਹਾਂ ਵਸੀਕਰਨ ਕਰਕੇ ਕਿਸੇ ਵੀ ਮਰਦ ਜਾਂ ਔਰਤ ਨੂੰ ਵੱਸ ਵਿੱਚ ਕਰ ਸੱਕਦੇ ਹੋ, ਵੇਖੋ ਵੀਡੀਓ,,!!!

ਇਸ ਤਰ੍ਹਾਂ  ਵਸੀਕਰਨ ਕਰਕੇ ਕਿਸੇ ਵੀ ਮਰਦ ਜਾਂ ਔਰਤ ਨੂੰ ਵਸ ਵਿੱਚ ਕਰ ਸੱਕਦੇ ਹੋ, ਵੇਖੋ ਵੀਡੀਓ

जैसा सभी जानते है कि आचार्य चाणक्य न केवल एक महान ज्ञानी थे बल्कि एक अच्छे नीतिकार भी थे. अपनी बहुत सी नीतियों से उन्होंने मनुष्य के जीवन को सुखमय बनाने के लिए कई महत्वपूर्ण बातें बताई हैं जिसे ध्याम में रखकर यदि कोई भी मनुष्य कार्य करता है तो उसे सफलता मिलने से कोई नहीं रोक सकता. आचार्य चाणक्य की इन नीतियों के माध्यम से हर मनुष्य अपने जीवन में बड़ी से बड़ी परेशानियों का भी सामना आसानी से कर सकता है.

इस बात में कोई दौराय नहीं है कि कुछ लोग हमारे साथ केवल हमारे स्वभाव के कारण ही होते है लेकिन इस चीज में भी कही न कही उनका अपना स्वार्थ जरुर छुपा होता है. आपने अक्सर देखा होगा कि आपके कुछ मित्र केवल आपसे मित्रता के लिए ही आपके साथ नहीं हैं बल्कि इसमें उनका अपना भी जरुर एक स्वार्थ होता है,

तो ऐसे में जब तक आप उनके स्वार्थ की पूर्ति करते रहते है तो वो आपके साथ रहते हैं लेकिन जैसे ही उनका अपना स्वार्थ पूरा हो जाता है तो वो आपको छोड़ जाते है. अगर आप इन लोगों को सच में हमेशा अपने साथ रखना चाहते हैं और उन्हें वश में करना कहते हैं तो आचार्य चाणक्य की ये कुछ बेहद महत्वपूर्ण नीतियों को अपनाएं..

आज हम आपको एक वीडियो के माध्यम से वशीकरण के कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण लेकिन लाभकारी उपाय बताने जा रहे है जिसे देखकर आप किसी भी मर्द या स्त्री को अपने वश में करना सीख सकते है. अपनी नीतियों में आचार्य चाणक्य ने ये स्पष्ट रूप से बताया है कि किस व्यक्ति को कैसे वश में किया जा सकता है तो अगर आप भी चाणक्य नीति को अपनाएंगे तो जरुर सफल हो जायेंगे. तो चिलये वीडियो देखें और किसी को वश में करना सीखें…

Video

Video source and copyright  :- Entra pentra ( youtube channel)

वीडियो देखकर आप यक़ीनन समझ गये होंगे कि कैसे एक व्यक्ति को आप अपने वश में कर सकते हैं. आचार्य चाणक्य हमेशा से कहते थे कि– लुब्धमर्थेन गृह्णीयात् स्तब्धमंजलिकर्मणा. मूर्खं छन्दानुवृत्त्या च यथार्थत्वेन पण्डितम्ll अर्थात जो व्यक्ति लालची हो उसे उसकी इच्छा की वस्तु देकर, घमंडी या अभिमानी व्यक्ति को हाथ जोड़कर, मूर्ख व्यक्ति की हाँ में हाँ मिलाकर सच में वश में किया जा सकता है.


Posted

in

by

Tags: