ਇਸ ਪਾਕਿਸਤਾਨੀ ਲੜਕੀ ਨੇ ਸਨੀ ਲਿਓਨ ਨੂੰ ਵੀ ਪਿੱਛੇ ਸ਼ਡਿਆ। ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ…

ਇਸ ਪਾਕਿਸਤਾਨੀ ਲੜਕੀ ਨੇ ਸਨੀ ਲਿਓਨ ਨੂੰ ਵੀ ਪਿੱਛੇ ਸ਼ਡਿਆ। ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ…

दोस्तों जैसा की आप लोग इण्डिया की सनी लियोन से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे, जिनकी बोल्ड्नेस्ट की आज ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि, आज पूरी दुनिया दीवानी है।

 

ठीक इसी तरह पाकिस्तान की रहने वाली एक ऐसी मोहतरमा से आज हम आप लोगों को मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी बोल्ड्नेस्ट और खूबसूरती के चलते आज पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया हुआ है। तो चलिए जानते हैं पाकिस्तान की रहने वाली इस खूबसूरत मोहतरमा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

दोस्तों सबसे पहले आप लोगों को बता दें की जिस खूबसूरत और बेहद बोल्ड अदाओं वाली हसीना की हम आप लोगों से बात कर रहे हैं, उन्हें आज सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा पाकिस्तान की सनी लियोन बताया जा रहा है और उनकी वायरल हो रही तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें की इस पाकिस्तानी सनी लियोन का नाम आफरीन खान है और ये पाकिस्तान की एक बेहद बोल्ड मॉडल के साथ-साथ एक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने आज अपनी मॉडलिंग और एक्टिंग के जरिये पाकिस्तान की सभी हसीनाओं को पीछे छोड़ दिया है।

जानकारी के लिए बता दें की आफरीन खान को पाकिस्तान की बेस्ट डांसर का अवॉर्ड भी मिल चुका है और ये अक्सर अपनी खूबसूरती और बोल्ड्नेस्ट के चलते सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। यदि आज इनके सोशल मीडिया अकाउंट की बात की जाए तो आज आफरीन के चाहने वालों की तादात लाखों में है और वह अक्सर अपने चाहने वालों के लिए अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं।


Posted

in

by

Tags: