ਇਸ ਬੇਹੱਦ ਖੂਬਸੂਰਤ ਹੀਰੋਇਨ ਦਾ ਹੈ ਆਪਣੇ ਹੀ ਬੌਡੀਗਾਰਡ ਨਾਲ ਅਫੇਅਰ ਤਸਵੀਰਾਂ ਦੇਖ ਹੋਸ਼ ਭੁੱਲ ਜਾਵੋਂਗੇ ਦੇਖੋ।……

ਇਸ ਬੇਹੱਦ ਖੂਬਸੂਰਤ ਹੀਰੋਇਨ ਦਾ ਹੈ ਆਪਣੇ ਹੀ ਬੌਡੀਗਾਰਡ ਨਾਲ ਅਫੇਅਰ ਤਸਵੀਰਾਂ ਦੇਖ ਹੋਸ਼ ਭੁੱਲ ਜਾਵੋਂਗੇ ਦੇਖੋ।……

नई दिल्ली – शायद आप किम कार्दशियन को जानते होंगे। अगर नहीं जानते तो आपको बता दें कि यह वह हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने दुनिया भर में अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों बटोरी है। किम कार्दशियन की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था। इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की। किम कर्दशियां अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनपर हंगामा हो जाता है। इतना ही नहीं किम कार्दशियन ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने बेबी बंप की तस्वीरे शेयर कर तहलका मचा दिया था।

आपको बता दें कि किम कार्दशियन अमेरिकन टीवी और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, एक्ट्रेस और मॉडल हैं। किम कर्दशियां का जन्म अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 21 अक्टूबर, 1980 को हुआ था। बहुत से लोग उन्हें प्यार करते हैं और उनके जैसा फिगर पाने की चाहत रखते हैं। इस 35 वर्षीय स्टार के दुनिया भर में करोड़ो दिवाने हैं। किम कर्दशियां एक ऐसी पर्सनैलिटी है जो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन, इस बार वो अपने ब्वायफ्रेंड की वजह से चर्चा में है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों इस बात की चर्चा हो रही है कि किम कार्दशियन का अफेयर किसी बिजनेसमैन या फिर किसी स्टार या पैसे वाले से नहीं बल्कि अपने ही बॉडीगार्ड से चल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक किम कर्दशियां का अफेयर साल 2011 से अपने आस्ट्रेलियन बॉडीगार्ड शिंजो के साथ चल रहा है। आपको बता दें कि साल 2000 में कार्दशियन ने म्यूजिक निर्माता डेमन थॉमस से शादी की; उनका रिश्ता 2004 में समाप्त हुआ। फिर साल 2007 में उन्होंने रेजी बुश को डेट करना शुरू किया। जुलाई 2009 के अंत में दोनों अलग हो गए। अब उनका रिश्ता अपने ही बॉडीगार्ड के साथ चल रहा है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ किम कर्दशियां ही नहीं एक और हॉलीवुड स्टार का भी अफेसर अपने ही बॉडीगार्ड के साथ चल रहा है। यह एक हॉलीवुड सिंगर है जिन्होंने फीफा विश्व कप के दौरान वाका, वाका गाने के जरिए खुब सुर्ख़ियां बटोरी थी। जी हां हम बात कर रहे हैं पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स की जिनका भी अपने बॉडीगार्ड के साथ रिलेशन रह चुका है। ब्रिटनी हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर है होने के साथ साथ दुनिया भर में सबसे मशहुर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटनी का अपने इजरायली सेना में रह चुके बॉडीगार्ड के साथ अपेयर था। इन दिनों इन दोनों का अफेयर मीडिया में सुर्खियों में है।


Posted

in

by

Tags: