ਇਹਨਾਂ ਪੱਥਰਾਂ ਚੋਂ ਚੁਣੋ ਕੋਈ ਇੱਕ ਪੱਥਰ ਅਤੇ ਜਾਣੋ ਆਪਣੇ ਬਾਰੇ ਖਾਸ ਗੱਲ !

ਇਹਨਾਂ ਪੱਥਰਾਂ ਚੋਂ ਚੁਣੋ ਕੋਈ ਇੱਕ ਪੱਥਰ ਅਤੇ ਜਾਣੋ ਆਪਣੇ ਬਾਰੇ ਖਾਸ ਗੱਲ !

ऐसे तो दुनियाभर में बहुत से पत्थर मौजूद है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे पत्थर दिखाने जा रहे हैं जिनको आपके चुनने के बाद आप चुटकियों में अपने आने वाले भविष्य के बारे में जान सकते हैं. तो चलिए नीचे दी गयी तस्वीर में आपको 6 पत्थर दिखाए जा रहे हैं उसमें से आपको वो पत्थर चुनना है जो आपको एक झटके में अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. आपके ऐसा करने से ये बात साफ हो जायेगी कि वो पत्थर आपके बारे में कहना क्या चाहता है, तो बिना कोई चिंता किये इन सभी पत्थरो में से एक पत्थर का चुनाव करें और अपने राज जाने.

पहला पत्थर

यदि आपने पहले पत्थर का चुनाव किया है तो आपको बता दें कि इस पत्थर को ऑफ़लाइट नाम से जाना जाता है. ये पत्थर इस बात की पुष्टि करता है कि आप इस समय सबसे पहले अपनी आजादी के बारे में सोच रहे हैं और वही आपकी सबसे पहली प्राथमिकता भी है. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ । इसके आगे आपको कुछ और दिखाई नहीं दे रहा. अगर आप बहुत समय से किसी परेशानी में फंसे हुए हैं, तो आप उनसे निजात पाना चाहेंगे. आप हमेशा से ये ही चाहते कि आप दुनिया में उस जगह पर चले जाएं जहां कोई चिंता ही ना हो.

दूसरा पत्थर

यदि आप दूसरे पत्थर को चुनते है तो ये पत्थर इस बात की पुष्टि करता है कि आपकी आने वाली जिंदगी में बहुत बड़े बदलाव होने वाले हैं और इस समय आपकी जिंदगी से नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकलकर उसमें सकारात्मक ऊर्जा वास करने वाली है. इसके अलावा आपके अंदर बहुत से आध्यात्मिक बदलाव भी आने वाले हैं. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ । जिसको सिर्फ आपके द्वारा महसूस किया जायेगा. बात की जाए प्रेम संबंधों की तो वो और ज्यादा मजबूत होंगे.


तीसरा पत्थर

अगर आपने तीसरे पत्थर का चुनाव किया है तो आप बहुत ज्यादा आशावादी व्यक्ति है. आप अपने आने वाले भविष्य को बेहतर बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है और ऐसा तभी होगा जब आप दूसरों की भावनाओं की कद्र करेंगे और जितना दूसरों के दर्द को महसूस करेंगे आपको उतना ही लाभ होगा. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ ।

>
चौथा पत्थर

यदि आप चौथे पत्थर को चुनते हैं तो ये पत्थर इस बात की पुष्टि करता है कि आपको अपने पुराने रिश्तों से थोड़े समय के लिए आराम लेना चाहिये और अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ाना चाहिए. पुरानी बातों को पूरी तरह से भूल जाना चाहिए. अगर आपके मन में किसी के प्रति दुश्मनी हैं तो उसको भी भूल जाएं.

पांचवा पत्थर

यदि आपने पांचवें पत्थर को चुना है तो इसका अर्थ ये हुआ कि अगर आपके बेहद खास किसी की मौत हो चुकी है तो वो आप तक कोई संदेश पहुंचना चाहता है. आपको उनके संदेश को ध्यान से सुनने की पूरी कोशिश करनी चाहिए और उनकी बात पर अमल भी करना चाहिए. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ ।

a href=”https://2.bp.blogspot.com/-DLlF5er480c/WlRTMoDv7FI/AAAAAAAAFJI/F2J7IJ7vR3AaaBq4Maa_ggWJQJRkBnENgCLcBGAs/s1600/IMG_20180109_103020.JPG”>

छठा पत्थर

यदि आपने छठा पत्थर चुना है तो इसका अर्थ ये हुआ कि आप बहुत रोमांटिक व्यक्ति है. आपके मन के अंदर जो रोमांस उछल कूद कर रहा है उसके चलते आप बहुत जल्दी किसी अपने प्रेमी से मिलने वाले हैं. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ ।


Posted

in

by

Tags: