ਇਹ ਹਨ ਅਡਲਟ ਫ਼ਿਲਮਾਂ ਦੀਆਂ top 10 ਖੂਬਸੂਰਤ ਐਕਟਰ ਕੁੜੀਆਂ । ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ…

ਇਹ ਹਨ ਅਡਲਟ ਫ਼ਿਲਮਾਂ ਦੀਆਂ top 10 ਖੂਬਸੂਰਤ ਐਕਟਰ ਕੁੜੀਆਂ । ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ…

बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा भी कुछ ऐसी इंडस्ट्रीज हैं जिनके बारे में लोग खुलकर एक दूसरे के सामने बात करने से कतराते हैं और उस इंडस्ट्री को एडल्ट इंडस्ट्री कहा जाता हैं ।जैसे के आप सभी जानते हैं की दुनिया भर में लोग बॉलीवुड या हॉलीवुड की फिल्मो से ज्यादा एडल्ट फिल्मे देखना पसंद किया करते हैं ।तो आज हम आप को एडल्ट इंडस्ट्री से जुडी उन 10 एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता हैं ।

10.Mia Malkova

आप की जानकरी के लिए बता दे की इन्हे एडल्ट इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस में गिना जाता हैं और साल 2017 में इन्हे 31 मिलियन व्यू मिले थे ।आप खुद तस्वीर में देख सकते हैं मिया कितने प्यारी लग रही हैं इसी वजह से लोग उन्हें इतना देखना पसंद करते हैं ।

9.Alexis Texas

इस सूचि में अलेक्सिस 9वे स्थान पर हैं ।अलेक्सिस बहुत ही ज्यादा हॉट हैं और वह एडल्ट फिल्मो में काफी बोल्ड लुक में भी दिखाई देती हैं

8.Brandi Love

आप की जानकारी के लिए बता दे की ब्रांडी को साल 2017 में कुल 33 मिलियन व्यूज मिले थे इस वजह से वह 8 नंबर पर आगयी हैं वार्ना पहला उनका साथं 7 नंबर पर था ।

7.Nicole Aniston

निकोल को भी 2017 में टोटल 33 मिलियन्स व्यूज मिले थे और इस वजह से वह बहुत ही जतदा फेमस हो गयी ।आप खुद तस्वीर देख के अंदाजा लगा सकते हैं निकोल कितनी हॉट हैं ।

6.Sasha Grey

इस सूचि में साशा 6 नंबर पर हैं ।बता दे की साशा को एडल्ट इंडस्ट्री में आये हुए ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन उसके बाद भी इनकी खुस्बूरति के दीवाने दुनिया भर में हैं और वह कम समय में काफी ज्यादा फेमस भी हो चुकी हैं ।

5.Asa Akira

आप की जानकरी के लिए बता दे की ऐसा पहले इस सूचि में 4 स्थान पर थी लेकिन वह अब एक कदम निचे आगयी हैं ।साल 2017 में ससा को कुल 38 मिलियन व्यूज मिले थे ।

4.Riley Reid

रिले रेड को बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और उनेह एडल्ट इंडस्ट्री की दुनिया में इन्टरनेट सेंसेशन भी कहा जाता हैं ।रिले को 2017 में 43 मिलियन व्यूज मिले हैं ।आप खुद देख सकते हैं की रिले कितनी ज्यादा खूबसूरत हैं ।

3.Mia Khalifa

इनको इंडस्ट्री की नयी सेंसेशन कहा गया है | इनको इन्टरनेट पर पिछले कुछ समय से बहुत ही अधिक सर्च किया जा रहे है और ये लोगो को बहुत ही पसंद आ रही है | इनको इनके विडियो पर कुल 49 मिलियंस व्यूज मिले है |

2. Madison Ivy

बता दे की इन्हे एडल्ट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बेस्ट परफॉमेंस के तोर पर जाना जाता हैं ।इसी वजह स इन्हे इस स्थान में दूसरे नम्बर पर रखा गया हैं बता दे की इन्हे 2017 53 मिलियंस व्यूज मिले है ।आप खुद देख सकते हैं की मैडिसन दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं ।

1. Lisa Ann

2017 में इनको इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है और इनको इस लिस्ट में पहला स्थान मिला है | इंडस्ट्री में पहला स्थान रखने वाली इस अभिनेत्री को टोटल 58 मिलियन व्यूज प्राप्त हुए है | देखिये इनकी तस्वीरे और बताइए ये कैसी लग रही है |


Posted

in

by

Tags: