ਗੋਦੀ ਵਿਚ ਬੈਠੀ ਬੱਚੀ ਹੁਣ ਹੈ ਮਸ਼ਹੂਰ ਐਕਟਰਸ ਬੋਲੀਵੁਡ ਦੀ ਦੇਖੋ। …

ऐसा कोई नही जो बॉलीवुड की चमक धमक से प्रभावित नही होता । सब अपने-अपने फेवरेट स्टार के बारे में जानना चाहते हैं की उनका लाइफ स्टाइल कैसा हैं या वह बचपन में आम बच्चो की तरह शरारती थे या उनमे एक्टिंग के गुण बचपन से ही थे, वगरह-वगरह… । आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने ना केवल अपने अद्भुत सौन्दर्य से बल्कि अपनी एक्टिंग स्किल से भी देश दुनिया को प्रभावित किया हैं । आज हम आपके लिए एक फोटो लाये हैं जिसमे एक माँ अपनी बेटी के साथ बैठी हैं ।

क्या आप जानते हैं अपनी माँ की गोद में बैठी यह प्यारी सी बच्ची कौन हैं ? आपमें से बहुत से लोगो ने नही पहचाना होगा, तो चलिए हम आपको बताते हैं, यह इस समय की सबसे खुबसुरत और हॉट अभिनेत्रियो में शुमार जरीन खान हैं जिनके आपमें से भी कई लोग फैन होगे । बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का जन्म 14 मई 1987 को मुंबई हुआ था और जरीन खान ने अपनी शिक्षा दीक्षा रिज़वी एज्युकेशनल कॉम्पलेक्स से ली हैं ।

मोडलिंग के क्षेत्र में अपार सफलता के बाद आखिरकार जरीन खान को सन 2010 में आई फिल्म “वीर” से बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला । बता दे, वीर फिल्म में जरीन खान के अपोजिट बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान थे। अपनी पहली ही फिल्म से जरीन खान की प्रसिद्धि आसमान छूने लगी थी। एक तो वह गजब की प्रतिभाशाली और दूसरा उनका मत्रमुग्ध कर देने वाला दोनों ही सौन्दर्य दर्शको के मन में बस गये थे लिहाजा वीर फिल्म के बाद जरीन खान की झोली में कई और फिल्मे भी आई ।

शुरू-शुरू में कुछ लोग जरीन खान को बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कैटरिना कैफ की बहन समझने लगे थे, क्योकि जरीन खान और कैटरिना कैफ की शक्ल कुछ हद तक मिलती हैं । लेकिन आपकी जानकरी के लिए बता दे की ऐसा कुछ नही हैं कैटरिना कैफ और जरीन खान की कोई रिश्तेदारी नही हैं । जरीन खान की प्रसिद्धि का अंदाजा आप इस बात से लगाइए की उनके बचपन की एक फोटो आज बहुत वायरल हो रही हैं ।


Posted

in

by

Tags: