ਗੋਰੇ ਚਿੱਟੇ ਨਹੀਂ ਸੀ ਇਹ ਲੋਕ ਫਿਰ ਵੀ ਬਣ ਗਏ superstar ਦੇਖੋ 5 ਐਕਟਰ

ਗੋਰੇ ਚਿੱਟੇ ਨਹੀਂ ਸੀ ਇਹ ਲੋਕ ਫਿਰ ਵੀ ਬਣ ਗਏ superstar ਦੇਖੋ 5 ਐਕਟਰ

कई लोग ऐसा कहते है और इल्जाम भी लगाते है कि फिल्म इंडस्ट्री में गोरे काले को लेकर के काफी भेदभाव होता है, और यहाँ पर सिर्फ और सिर्फ गोरे लोगो को ही जगह मिलती है जबकि ऐसा नही है चलिए आज हम आपको ऐसे लोगो से मिलवाते है जो गोर नही है लेकिन फिर भी उन्होंने बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया है जो हर किसी के लिए संभव नही हो पाता।
1. अजय देवगन

अजय देवगन का कलर कोई ख़ास ज्यादा फेयर नही है इसके बावजूद वो आज इंडस्ट्री में सैकड़ो हिट्स दे चुके है और कई बड़े बड़े अवार्ड्स भी जीत चुके है।

2. काजोल

अजय की ही पत्नी काजोल भी रंग के मामले में सांवली है लेकिन काजोल अपने जमाने में हिट तो रही ही साथ ही उनकी शाहरुख के साथ बनी जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट ओन स्क्रीन जोड़ी कही जाती है।

3. मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन दा का वक्त अब तो नही रहा लेकिन एक समय में वो फेयर नही होने के बावजूद फ़िल्मी दुनिया में बड़े ही जोर शोर के साथ में चला करते थे और उनका सिक्का जमा हुआ सा ही मालूम होता था आज भी पुराने लोग उनकी फिल्मे देखना पसंद करते है।

4. बिपाशा बासु

बिपासा का कलर भी कोई खास नही है लेकिन इसके बावजूद उनके आइटम सोंग्स तो पब्लिक में आग ही लगा देते है इस बात को नकारा नही जा सकता है वही वो आज से एक दशक पहले बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार की जाने लगी थी हालाँकि अब तो वो शादी कर चुकी है और निजी जिन्दगी पर फोकस कर रही है।

5. रजनीकांत

रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार माने जाते है उनके तो मंदिर तक बना डाले गये है और फिल्म के मामले में रजनीकांत साउथ में सबसे ज्यादा हिट देने वाले एक्टर माने जाते है।


Posted

in

by

Tags: