ਜਲਦੀ ਹੀ ਬਾਲੀਵੁੱਡ ਫ਼ਿਲਮਾਂ ਚ ਜ਼ਬਰਦਸਤ ਐਂਟਰੀ ਕਰੋ ਇਹ model

ਜਲਦੀ ਹੀ ਬਾਲੀਵੁੱਡ ਫ਼ਿਲਮਾਂ ਚ ਜ਼ਬਰਦਸਤ ਐਂਟਰੀ ਕਰੋ ਇਹ model

इस संसार में एक से एक खुबसूरत लड़कियां पड़ी हुई है, जिनकी खूबसूरती को आप देखकर आप हैरत में पड़े बिना नहीं रह सकते है! और इसके आलावा अगर भारत की खुबसूरत लडकियों की अगर बात करे तो वह भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं होती है! और अपनी खूबसूरती के मामले में अभिनेत्रियों और माडलों को भी टक्कर दे सकती है!

इसी कारण आज हम अपनी इस पोस्ट में आज हम आपको साउथ की एक लड़की के बारे में आपको बताने जा रहे है! जिनकी आकर्षक तस्वीरे इन दिनों सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है! और लोग उन्हें बहुत ही पसंद भी कर रहे है! नीचे कुछ फोटो में हम आपको उनकी तस्वीरे दिखाने जा रहे है! तो हम बताते है आपको इस लड़की के बारे में!

जिस लड़की की आप लोग तस्वीर में देख रहे है उस लड़की का नाम सोनी क्रिस्टीना है,और आज की डेट में वह साउथ की बोल्ड और खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है!

बता दे कि अभी हाल में ही सोनी क्रिस्टीना की शेयर की गई फोटो सोशल मिडिया पर खूब धमाल मचा रही है,और बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में है! और वह इन दिनों लोगो की पहली पसंद बनी हुई है!

आपको हम बता दे कि सोनी क्रिस्टीना की उम्र लगभग २८ वर्ष की हो चुकी है, और यह साउथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय और बोल्डनेस को लेकर लोगो के द्वारा बहुत पसंद की जाती है!

आपको हम बता दे कि सोनी ने अपने कैरियर की शुरुवात एक छोटे से रोल से की थी,लेकिन २०१० में आई फिल्म युगलजितम में वह पूरी भूमिका निभाते हुए नजर आई!

आपको बता दे कि आज सोनी क्रिस्टीना साउथ की इंडस्ट्री की एक सफल अभिनेत्री में गिनी जाती है! और एक सुपर क्लास की माडल है! तो दोस्तों आप लोगो को साउथ की सोनी क्रिस्टीना की खूबसूरती कैसी लगी बताये जरुर!


Posted

in

by

Tags: