ਜਹਾਜ਼ ਚੋ ਬਹਾਰ ਨਿੱਕਲ ਕੇ ਸੈਲਫੀ ਲੈਣੀ ਪਈ ਮਹਿੰਗੀ। ਦੇਖੋ ਫਿਰ ਕੀ ਹੋਇਆ

ਜਹਾਜ਼ ਚੋ ਬਹਾਰ ਨਿੱਕਲ ਕੇ ਸੈਲਫੀ ਲੈਣੀ ਪਈ ਮਹਿੰਗੀ। ਦੇਖੋ ਫਿਰ ਕੀ ਹੋਇਆ

दोस्तों,जैसा कि आजकल आप देखते ही होंगे कि फ़ोटो लेना का शौक कितना चलन में है. अगर फोटो की बात करें तो पुराने समय में लोगों की फोटो खिंचवाने में ज्यादा रुचि देखने को नहीं मिलती थी, अपने नमूने बहुत देखे होंगे और एक ऐसा ही सख्स आज हम आपको दिखने जा रहे हैं जिसके करतब आपको हैरान कर सकते हैं.

लेकिन अगर आज की बात करें, जब से स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा आया है तब से लोगों की रुचि फोटो से हटकर सेल्फी लेने में ज्यादा दिखाई देती हैं. सेल्फी लेने का भूत लोगों पर इस तरह सवार हो गया है, कि सेल्फी के लिए वह अपनी जान की भी प्रवाह नहीं करते हैं.

सिर्फ सेल्फी लेने के चक्कर में कई लोगों ने अपनी जान गवा दी है लेकिन उनको देखकर भी लोगों को कोई प्रेरणा नहीं मिलती है.


हाल ही में एक शख्स की सेल्फी लेने का हैरतअंगेज वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आपकी भी आँखें फटी की फटी रह जाएँगी.

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि वायरल इस वीडियो को अभी तक करोड़ों लोग देख चुके है और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आइये आपको बताते हैं आखिर कौन है ये शख्स जिसके वीडियो ने सबके होश उड़ा रखें हैं.

वायरल वीडियो के अनुसार एक शख्स प्लेन से बाहर निकल कर सेल्फी ले रहा होता है, लेकिन वायरल टेस्ट करने पर जो सच्चाई सामने आई वो वाकई चौंकाने वाली थी.

वीडियो में जो शख्स प्लेन से बाहर निकल कर सेल्फी ले रहा है उसका नाम है अडानी सेनटेन बताया जा रहा है.

जब इस वीडियो का वायरल टेस्ट किया गया तो पता चला कि वीडियो में सेल्फी ले रहे इस शख्स की सेल्फी फेक है, क्योंकि उसके चश्मे को गोर से देखने पर उसमें हवाई अड्डा दिखाई देता रहा है और सेल्फी वह खुले आसमान में बहुत उंचाई पर ले रहा है

जहाँ न तो उसके उसके बाल हिल रहे हैं और न ही उसके कपड़े ही रहे हैं. दरअसल वीडियो में इस शख्स की सेल्फियाँ फेक हैं इन सभी को फोटोशोप के जरिये बनाकर वायरल किया गया है. इस सभ की सचाई पता लगने के बाद भी उसे नौकरी से निकल दिए गया है


Posted

in

by

Tags: