ਦੇਖੋ ਫੰਨੀ ਸੈਲਫੀ ਲੈਣ ਲਈ ਕੀ ਕਰਦਾ ਹੈ ਇਨਸਾਨ (ਤਸਵੀਰਾਂ ਦੇਖੋ )

ਦੇਖੋ ਫੰਨੀ ਸੈਲਫੀ ਲੈਣ ਲਈ ਕੀ ਕਰਦਾ ਹੈ ਇਨਸਾਨ (ਤਸਵੀਰਾਂ ਦੇਖੋ )

अगर आज के समय को सेल्फी की दुनिया कहा जाये तो ये गलत नही होगा. ‘सेल्फी की दुनिया’ जिसे दुनिया में हर किसी ने एक न एक बार तो अनुभव किया ही होगा। चाहे कैसी भी परिस्थियाँ हो या कोई भी जगह लोग सेल्फी लेने से नही चुकते है. और कुछ अलग तरह की सेल्फी के चक्कर में लोग जाने क्या कुछ कर जाते. कई बार तो सेल्फी लेने की वजह से कई लोगों की जान भी जा चुकी है. मगर उसके बाद भी लोगों में सेल्फी का क्रेज कम नही हो रहा, बल्कि सेल्फी का क्रेज लोगों के सर ऐसा चढ़कर बोल रहा है. कभी-कभी सेल्फी लेने के चक्कर में कुछ ऐसी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती है. जो अजीबों गरीब होती है और उसे देखकर आप अपनी हंसी नही रोक पाते. तो चलिए आज हम आपको दिखाते है ऐसी ही कुछ अजीबो गरीब तस्वीरें
इन भाई साहब को देखिये पीछे बच्चा डूब रहा है लेकिन ये उसे बचाने के बजाय सेल्फी लेने में लगे है

जरा इन भाई साहब को गौर से देखिये, तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बच्चा पानी में डूब रहा है, मगर इन साहब को कोई फर्क ही नही पड़ रहा है. बच्चे को बचने के बजाय ये मुस्कुराते हुए सेल्फी लेने में लगे हुए है.

रणवीर कपूर के बाद ये है चाकलेटी बॉय


ये रणवीर कपूर के बाद दुआरे चाकलेटी बॉय है. तस्वीर में देख सकते है कि ये लड़का किस तरह सर्टलेस होकर शीशे के सामने खड़ा है और सेल्फी ले रहा है साथ ही डिब्बे में कुछ है जिसे वह अपने अपने शरीर पर गिरा रहा है.

सेल्फी लेने के मामले में ये बच्चा तो बहुत माहिर है

इस तस्वीर को देख कर आपको लग रहा होगा की लड़की लड़के को किस कर रही है मगर ऐसा नही है वह किस और को किस कर रही है. मगर लड़के ने ऐसी चालाकी से सेल्फी ली जिससे यही लग रहा है की लड़की लड़के को ही किस कर रही है.
इस सेल्फी को देख कर आप ये सिख सकते है कि अगर आपका हाथ खाली नही है तो पैर से भी आप सेल्फी ले सकते है


तस्वीर में ये लड़की ब्रस कर रही है. जिससे उसका एक हाथ खाली नही है मगर एक हाथ खली है मगर ये लड़की सेल्फी की इतनी शौक़ीन है की अपना पैर दरवाजे के ऊपर रखकर सेल्फी ले रही है.
सेल्फी लेने का नया अंदाज आदमी ने खुद को जैकेट में छिपा लिया और ऊपर बिल्ली को बैठा रखा है

अब इन जनाब का सेल्फी का शौख देखिये खुद को जैकेट में पूरी तरह छिपा लिए है और अपने सर पर बिल्ली को बैठा कर सेल्फी ले रहा है. बिल्कुल ही ये सेल्फी लेने का एकदम नया अंदाज है.

पीछे से आ रहे खतरे से ये भाईसाहब डर तो रहे है लेकिन उसके बाद भी सेल्फी लेने में लगे है

अब इन भाईसाहब को देख लीजिये तस्वीर में साफ़ दिख रहा है कि पीछे तूफान आ रही है और उसको भी इसका एहसास है, जिसके कारण वो डरा हुआ भी लग रहा है, मगर इसके इसके बावजूद भी सेल्फी लेना नही भूले.

वैसे दोनों की शकल एक दुसरे से मिल रही है
मगर सेल्फी कौन ले रहा है इसका पता नही

अब इस तस्वीर को देख लीजिये इसमे एक आदमी एक जानवर के साथ खड़ा है, जिसमे दोनों का चेहरा थोडा बहुत एक दुसरे से मिल रहा है. मगर तस्वीर में ये साफ़ नही हो रहा है कि आखिर सेल्फी कौन ले रहा है.


Posted

in

by

Tags: