ਨੰਗੀਆਂ ਔਰਤਾਂ ਉੱਪਰ ਰੱਖ ਕੇ ਪਰੋਸਿਆ ਜਾਂਦਾ ਹੈ ਖਾਣਾ -ਕਿਹੋ ਜਿਹਾ ਪੁੱਠਾ ਕਮ ਸ਼ੁਰੂ ਕਰਤਾ ਦੇਖੋ ਵੀਡੀਓ ਦੇਖੋ

रेस्टोरेंट में आपने लड़कियों को वेटर के रूप में काम करते हुए तो कई दफा देखा होगा। लेकिन क्या आपने किसी लड़की को न्यूड होकर खाने के टेबल पर लेटते हुए देखा है। जी हां, जापान में एक ऐसा ही रेस्टोरेंट है जहां लड़कियां कस्टमर्स के आने से पहले न्यूड होकर उनकी टेबल पर लेट जाती हैं।

रेस्टोरेंट ने इन लड़कियों को रखा ही इस काम के लिए होता है, इसके बदले उन्हें सैलेरी के रूप में अच्छे-खासे पैसे भी दिए जाते हैं। दरअसल, जापान में न्योताईमोरी नामक रेस्टोरेंट में कस्टमर्स को खास तरह की सुविधा दी जाती है।

इस रेस्टोरेंट में बड़ी-बड़ी डाइनिंग टेबल लगी होती है जिस पर लेटी गर्ल पर खास डिश सुशी सा साशिमी को परोसा जाता है। इसके बाद कस्टमर अपनी पसंदीदा टेबल को चुनते है और वहां खाना खाते हैं। ऐसा नहीं है कि इस रेस्टोरेंट में खाना खाने सिर्फ युवा ही आते हों।

यहां लोग अपनी फैमली के साथ भी आते हैं और खाने का पूरा आनंद उठाते हैं। टेबल पर न्यूड होने वाली लड़कियों को पहले तो यहां सुगंघ रहित साबुन से नहलाया जाता है। फिर ठंडे सुशि डिश डिश को उनके ऊपर रखने के लिए उन्हें ठंडे पानी से भी नहलाया जाता है। रेस्टोरेंट में इस काम के लिए सुंदर मॉडलों को पैसा देकर बुलाया जाता है ताकि वे अपने यहां बनाई जाने वाली सुशी का अच्‍छा प्रदर्शन कर सकें।

लड़कियां रेस्टोंट खुलने से पहले ही वहां आ जाती है और कस्टमर्स के आने से पहले तक तैयार होकर लेट जाती हैं। इनके शरीर पर वहां के कर्मचारी एक-एक कर हरी सब्जियों, सलाद और सुशी से डेकोरेशन करते हैं। इसके बाद उनके चारों तरफ वाइन से भरे ग्लास भी रखा जाता है। यहां तक कि जपान में होने वाले कई पार्टियों में भी लोग इस तरह के न्यूड मॉडल्स को बुलाते हैं।


Posted

in

by

Tags: