ਪਵਿੱਤਰ ਰਿਸ਼ਤਾ ਨਾਟਕ ਚ ਸੰਸਕਾਰੀ ਕੁੜੀ ਦਾ ਰੋਲ ਨਿਭਾ ਚੁੱਕੀ ਪੁਰਵੀ ਅਸਲ ਜਿੰਦਗੀ ਚ ਹੈ ਇੰਨੀ ਹਾਟ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

ਪਵਿੱਤਰ ਰਿਸ਼ਤਾ ਨਾਟਕ ਚ ਸੰਸਕਾਰੀ ਕੁੜੀ ਦਾ ਰੋਲ ਨਿਭਾ ਚੁੱਕੀ ਪੁਰਵੀ ਅਸਲ ਜਿੰਦਗੀ ਚ ਹੈ ਇੰਨੀ ਹਾਟ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

टीवी एक ऐसा माध्यम हैं जिसे देश के करोड़ों लोग रोज देखना पसंद करते हैं. टीवी पर आने वाले कार्यक्रमों में सांस बहु के सीरियल महिलाओं में बड़े पोपुलर रहते हैं. इन सास बहू के सीरियल्स को फेमस करने का श्रेय छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर को जाता हैं. एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री में कई पॉपुलर शो बनाए हैं. इन शो की ख़ास बात इनके किरदार हुआ करते थे जो आज भी हमारे दिलो दिमाग में बसे हुए हैं. 2009 में एकता कपूर ने बहुत ही पॉपुलर शो बनाया था, जिसका नम था पवित्र रिश्ता. ये सीरियल और उसके किरदार दर्शको के बीच खूब लोकप्रिय हुआ थे. 2009 में शुरू हुआ ये सीरियल 2014 तक चला जिसमे इसके पुरे 1424 एपिसोड ब्रॉडकास्ट हुए.

इस सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मे कर नाम कमा रहे हैं. इस सीरियल में एक पूर्वी नाम की लड़की भी नज़र आती थी जो दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी. वैसे तो ये लड़की सीरियल में बड़ी संस्कारी नज़र आती थी लेकिन जब आप रियल लाइफ में इस लड़की का बोल्ड अवतार देखोगे तो आपके होश उड़ जाएंगे.

इनसे मिलिए. ये हैं आशा नेगी…

आशा पवित्र रिश्ता सीरियल में सस्कारी पूर्वी ले रूप में ज्यादा जानी जाती हैं. आपको बता दे कि आशा ‘मिस देहरादून’ भी रह चुकी हैं.

टीवी पर पवित्र रिश्ता जैसा फेमस सीरियल करने के आलवा वो – ये हैं आशिकी, एक मुट्ठी आसमान, नादानियाँ, कुमकुम भाग्य, तेरे मेरे दरमियान और फियर फैक्टर जैसे सीरियल्स कर चुकी हैं.

इन डेली सोप वाले सीरियल्स के आलवा आशा डांस रियलिटी शो नच बलिये के सीजन 6 और सीजन 7 का हिस्सा भी बन चुकी हैं.

आमतौर पर आशा की छवि लोगो के दिमाग में एक साधारण सी लड़की वाली हैं. लेकिन जब आप आशा का इन्स्टाग्राम अकाउंट खंगालोगे तो पाओगे कि आशा रियल लाइफ में बेहद हॉट और बोल्ड हैं.

सोशल मीडिया की इन तस्वीरों में आशा बेहद खुबसूरत नज़र आ रही हैं. ये इनकी खूबसूरती का ही कमाल हैं कि आज के समय में इंस्टाग्राम पर आशा के 15 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं.

आशा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि जब भी वो मुंबई की सड़कों पर निकलती हैं तो फेंस उनकी एक झलक पाने के लिए काफी उत्सुक दिखाई देते हैं.

आशा टीवी पर जितनी ज्यादा सीधी दिखती हैं उसके विपरीत असल जिन्दगी में उतनी ही ज्यादा चुलबुली और शरारती हैं. इन्हें अपने दोस्तों के साथ घूमना फिरना और मस्ती करना बेहद पसंद हैं.


Posted

in

by

Tags: