ਪੈਸੇ ਲੲੀ ਕਿਸੇ ਨਾਲ ਵੀ ਸੌਣ ਲੲੀ ਤਿਆਰ ਹੈ TV ਦੀ ਇਹ ਐਕਟਰਸ਼ !

ਪੈਸੇ ਲੲੀ ਕਿਸੇ ਨਾਲ ਵੀ ਸੌਣ ਲੲੀ ਤਿਆਰ ਹੈ TV ਦੀ ਇਹ ਐਕਟਰਸ਼ !

फिल्मों,और टीवी में कास्टिंग काउच, सेक्रिफाइज, समझौतों की बात अकसर सामने आती रहती है। अकसर आरोप प्रत्यारोप भी लगाए जाते रहे हैं। कई बार इंडस्ट्री की कालिख कई लोगों के मुंह पर भी लगी। तो कुछ लोग जेल भी गए। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है या सुना है कि कोई एक्ट्रेस या एक्टर इन सब चीजों को खुलकर बोला हो, या खुलेआम स्वीकारा हो। लेकिन टीवी की एक बड़ी स्टार से जोरदार खुलासा किया है। टीवी एक्ट्रेस की माने तो पैसे के लिए वो कुछ भी करने के लिए तैयार है। हद तो तब हो गई। जब उसने कहा कि पैसे के लिए वो किसी के साथ भी सो सकती है। जी हां आपने सही सुना। किसी के साथ सो भी सकती है।

 

ये बड़ा खुलासा किया है, बोल्डनेस के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने जो एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने ये आपत्तिजनक बयान देकर अपने फैंस ही नहीं बल्कि सभी को चौका दिया। बेटी के मुंह से ये बयान सुनकर सबसे बड़ा झटका उनकी मां को लगा। बेटी सेनाडा का ये बयान सुनकर उनकी मां ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की।

 

आपको बता दें सेनाडा सर्बिया की रहने वाली हैं और रियलिटी टीवी स्टार हैं। सेनाडा ने एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की। सेनाडा ने बेझिझक होकर कहा, ‘पैसों के लिए मैं हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हूं। मैं जल्द अमीर बनना चाहती हूं और इसके लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं।

 

सेनाडा के इस इंटरव्यू के बाद इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। सेनेडा ने ये इंटरव्यू आने वाले शो को-ऑर्डिनेशन के लिए दिया था। सेनाडा के खुलासे के बाद से फैंस ही नहीं परिवार वाले भी हैरान हैं। सेनाडा ने कहा कि कंगाली के समय गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। सेनेडा के फैंस ने निराशा के भाव में कहा कि वो किसी से भी पैसे के लिए संबंध बना सकती हैं, तो उसके लिए कोई हमदर्दी हमारे दिल में नहीं है।

सेनेडा के सनसनीखेज खुलासे का असर सबसे ज्यादा सेनाडा की मां पर हुआ । मां का कहना है कि बेटी के काम से वो बेहद शर्मिंदा हैं। इसी वजह से दो बार आत्महत्या करने की कोशिश भी की। लेकिन किसी तरह दोनों बार नाकाम रहीं। लोगों ने उन्हे बचा लिया। सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं।


Posted

in

by

Tags: