ਫਿਲਮ ਦੀ ਸ਼ੂਟਿੰਗ ਦੇ ਦੌਰਾਨ,ਇਸ ਸੁੰਦਰ ਅਭਿਨੇਤਰੀ ਨੂੰ ਦੇਖਣ ਲਈ ਭੀੜ ਹੋਈ ਬੇਕਾਬੂ ਲਗਾਉਣੇ ਪਏ 200 ਬਾਊਂਸਰ ਦੇਖੋ ….

अक्सर देखा जाता है कि फैन्स की वजह से कई बार स्टार्स को परेशानियों का सामना करना पड़ा है इसलिए हर स्टार्स खुद को अपने क्रेजी फैन्स से बचाने के लिए बाउंसर रखता है। बॉलीवुड में शाहरुख खान और सलमान खान जैसे स्टार्स अपने साथ काफी सिक्योरिटी रखते हैं। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्मों की एक हीरोइन की, जिसे फैन्स से बचाने के लिए लिए 200 बाउंसर्स की ज़रुरत पड़ गई !

source

हम बात कर रहे हैं साउथ की हॉट एक्ट्रेस नयनतारा की जिनकी ख़ूबसूरती और हॉटनेस के चर्चे बॉलीवुड में होते रहते हैं। नयनतारा की खूबसूरती के दीवाने साउथ में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में !

source

इन दिनों नयनतारा राजस्थान में ‘’वेलइक्करन’’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं , जहां उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि उसकी खुब चर्चा हो रही है। दरअसल, शूटिंग देखने आये लोगों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई कि फिल्म मेकर्स को मजबूरी में अतिरिक्त सुरक्षा बुलानी पड़ी। फिल्म मेकर्स को नयनतारा की सुरक्षा के लिए 200 बाउंसर्स और बुलाने पड़े !

source

नयनतारा का जन्म बेंगलुरु में एक कट्टर ईसाई फैमिली में हुआ था, इसके बावजूद नयनतारा ने साउथ के एक्टर और फेमस डांसर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा से शादी करने के लिए ईसाई धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था , लेकिन साल 2012 में नयनतारा और प्रभुदेवा का रिश्ता भी खत्म हो गया था !

source

नयनतारा पिता के एयरफोर्स में होने की वजह से वो कई शहरों में रही हैं , बहुत कम लोगों को मालूम है कि उनका मूल नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है ! नयनतारा इतनी फेमस हैं कि उन्हें देखने के लिए हज़ारों फैन्स की भीड़ लग जाती है , उनकी एक झलक पाने के लिए लोग उनकी शूटिंग की जगह पर जमें रहते हैं !

source

नयनतारा की फिल्म ‘’वेलइक्करन’’ इसी साल दिसंबर की 22 तारीख को रिलीज होगी। इस फिल्म में शिवा कार्तिकेयन नयनतारा के साथ लीड रोल में हैं !


Posted

in

by

Tags: