ਮਾਈਕਲ ਜੈਕਸਨ ਨੂੰ ਟੱਕਰ ਦੇਣ ਸਟੇਜ ਤੇ ਉਤਰ ਗਈ ਸੀ ਸ਼੍ਰੀਦੇਵੀ , ਉਸਦੇ ਬਾਦ ਜੋ ਹੋਇਆ ਹੈਰਾਨ ਕਰ ਦਵੇਗਾ

ਮਾਈਕਲ ਜੈਕਸਨ ਨੂੰ ਟੱਕਰ ਦੇਣ ਸਟੇਜ ਤੇ ਉਤਰ ਗਈ ਸੀ ਸ਼੍ਰੀਦੇਵੀ , ਉਸਦੇ ਬਾਦ ਜੋ ਹੋਇਆ ਹੈਰਾਨ ਕਰ ਦਵੇਗਾ

श्रीदेवी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी थीं. कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली श्रीदेवी डांस में भी लोहा मनवा चुकी थीं. उनके जैसा डांस और एक्सप्रेशन शायद ही कोई हीरोइन दे पाए. उनकी पर्सनालिटी में एक बचपना झलकता था और यही बचपना लोगों को उनका दीवाना बना देता था. उस जमाने की श्रीदेवी एकलौती ऐसे सुपरस्टार थीं जिन्हें फीस के तौर पर सबसे मोटी रकम दी जाती थी. उन्हें लेडी अमिताभ के नाम से भी जाना जाता था. श्रीदेवी की फैन फॉलोइंग केवल बॉलीवुड में नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी थी. तभी तो उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए मुंबई की सड़कों पर हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. श्रीदेवी को फिटनेस का बहुत शौक था. वह रोजाना करीब दो घंटे जिम में पसीना बहाया करती थीं. इसके अलवा उन्हें डांस करना भी बेहद पसंद था. भले ही आज वह इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें लोगों के जहन में बसी हुई हैं. आज हम आपके लिए श्रीदेवी का एक ऐसा विडियो लाये हैं जिसे देखने के बाद आपकी आंखें एक बार फिर नम हो जायेंगी. इस विडियो में श्रीदेवी डांस के गुरु प्रभुदेवा के साथ स्टेज पर डांस कर रही हैं. डांस के भगवान प्रभुदेवा कहे जाते हैं लेकिन सबकी निगाहें रूप की रानी पर ही टिकी हुई हैं.

प्रभुदेवा के साथ थिरकीं श्रीदेवी

बता दें कि यह विडियो साल 2013 का है. आइफा अवार्ड्स के दौरन श्रीदेवी ने प्रभुदेवा के साथ डांस किया था. साथ में प्रभुदेवा डांस कर रहे थे लेकिन सबकी नजरें श्रीदेवी पर टिकी रहीं. अपने चुलबुले अंदाज़ से श्रीदेवी ने सबका दिल जीत लिया. यह उस समय का विडियो है जब श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश रिलीज़ हुई थी.

इस कार्यक्रम में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और पति बोनी कपूर भी मौजूद थे. दोनों जमकर उनकी परफॉरमेंस का लुत्फ़ उठा रहे थे. श्रीदेवी ने अपने कई सुपरहिट गानों पर डांस किया. देखने वाले देखते रह गए थे. जिसने भी यह डांस परफॉरमेंस देखा होगा वह इसे अपने जीवन में कभी नहीं भूल पायेगा. यदि आपने अब तक यह लाजवाब परफॉरमेंस नहीं देखा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम आपके लिए डांस का पूरा विडियो लेकर आये हैं. आप भी देखिये कैसे उम्र की बेड़ियों को तोड़कर श्रीदेवी जमकर ठुमके लगा रही हैं.

बता दें कि 24 फरवरी शनिवार रात करीब 11 बजे श्रीदेवी की डेड बॉडी बाथटब में मिली थी. पहली बार पति बोनी कपूर ने बाथटब में उन्हें बेसुध अवस्था में देखा था. श्रीदेवी अपने परिवार सहित बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गयी थीं. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई है. यह भी सामने आया कि जब श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त वह नशे में थीं. फॉरेंसिक रिपोर्ट में उनके ब्लड सैंपल में अल्कोहल के अंश पाए गए थे. कल रात को उनका शव दुबई से मुंबई लाया गया और आज शाम को करीब 4.30 बजे उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

देखें विडियो-


Posted

in

by

Tags: