ਰਮਾਇਣ ਬਣਾਉਣ ਵਾਲੇ ਰਾਮਾਨੰਦ ਸਾਗਰ ਦੀ ਪੋਤੀ ਕੋਈ ਵੀ ਫੋਟੋ ਬਿਕਨੀ ਤੋਂ ਬਿਨਾ ਨਹੀਂ ਪਾਉਂਦੀ (ਆਪਣੇ ਰਿਸਕ ਤੇ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ)

बचपन में जब हम टीवी पर कुछ ख़ास शोज़ देखते थे तो उनमें से रामायण महाभारत शक्तिमान इन तरह के धरावाहिक हमारे सबसे पसंदीदा हुआ करते थे. उस समय हम शुक्रगुजार हुआ करते थे रामानंद सागर जी का जिन्होंने एक नायाब तरीका निकाला था हमारी संस्कृति हमारे इतिहास को हमारे सामने इतने खूबसूरत तरीके से लाने के लिए, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रामायण बनाने वाले यही रामानंद सागर एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं और वजह है उनकी पोती.

source

जी हाँ, रामानंद सागर जी की पोती का नाम है साक्षी चोपड़ा और बीते काफी समय से वो सुर्ख़ियों में हैं. वजह है उनकी बेहद ही हॉट तस्वीरें. नहीं नहीं यहाँ हम यूँ ही किसी भी तस्वीर को हॉट नहीं कह रहे हैं बल्कि जिन तस्वीरों की हम बात कर रहे हैं वो वाकई में हॉट हैं. साक्षी आयेदिन अपने इन्स्टाग्राम पेज पर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते लोगों की नज़र में बनी ही रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको साक्षी चोपड़ा की कुछ ऐसी बेहतरीन तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपका भी दिल-ओ-दिमाग भी खुश हो जायेगा.

ना ही खूबसूरती में साक्षी का कोई तोड़ है और ना ही हॉटनेस में, तस्वीरें देखकर आप भी यकीन करेंगे.

दिखने में किसी विदेशी मॉडल से कम नहीं लगती हैं साक्षी.

यकीनन अपनी इन तस्वीरों से साक्षी के आज लाखों-करोड़ों फैन्स हैं, तस्वीरें देखने के बाद आप भी इस लिस्ट में शामिल होने वाले हैं.

देखिये साक्षी की कुछ और बेहद ही हॉट तस्वीरें, लेकिन खुद अपनी रिस्क पर.

महज़ 19 साल की हैं साक्षी, लेकिन हॉटनेस में अच्छे-अच्छों के छक्के छुड़ाने में सबसे अव्वल.

Image result for sakshi chopra

Image result for sakshi chopra

Related image


Posted

in

by

Tags: