ਵੀਡੀਓ : ਇਸ ਮੈਡਮ ਜੀ ਦਾ ਇਹ dance ਦੇਖ ਤੁਸੀ ਵੀ ਹੈਰਾਨ ਹੋ ਜੋ ਗੇ…

Video: ਇਸ ਮੈਡਮ ਜੀ ਦਾ ਇਹ dance ਦੇਖ ਤੁਸੀ ਵੀ ਹੈਰਾਨ ਹੋ ਜੋ ਗੇ…

TV चैनल लाइफ ओके के शो ‘मे आई कम इन मैडम’ की प्रसिद्ध ‘मैडम जी’ यानी एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे इस सीरियल से अपने स्‍टाइलिश अंदाज के लिए काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

टीवी की यह फेमस ‘मैडम जी’ के मिस्‍टर साजन तो दीवाने हैं ही, लेकिन नेहा ने इंटरनेट पर अपना एक ऐसा वीडियो अपलोड किया है, जिसके बाद आप भी खुद उनके फैन हो जाएंगे. दरअसल नेहा ने सोशल मीडिया साइट पर अपना एक पोल डांसिंग वीडियो शेयर किया है,

जिसमें वह नेहड़ ही अलग अंदाज़ में पोल डांस करते हुए नजर आ रही हैं। अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग की वजह से खबरों में रहने के अलावा नेहा अक्‍सर अपने डांस से भी सुर्खियां बटोरती हैं.।

नेहा पेंडसे ने यह वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है औरउन्होंने कुछ ऐसा लिखा है, ‘बहुत लंबे ब्रेक के बाद अपने पुराने प्यार के पास वापस लौट रही हूं… जब आपकी बॉडी अच्छी हो तो आप इसे कैमरे में कैप्चर कर सकते हैं…ट्रेनिंग शुरू…’

नेहा ने कुछ समय पहले भी अपने पोल डांस के कुछ वीडियो अपलोड किए थे।

कई लोगो ने नेहा के इस पोल डांस को काफी पसंद किया हैं तो वहीं कई लोगों ने उन्‍हें इस वीडियो के लिए उनका मजाक भी बना दिया है ।


नेहा अपनी फिटनेस और पोल डांस की वीडियोस अक्सर सोशल मीडिया साइट पर शेयर करती रहती हैं। मराठी और हिंदी फिल्‍मों और टीवी सीरियल्‍स में नजर आने वाली नेहा काफी अच्‍छी डांसर भी हैं।


Posted

in

by

Tags: