ਵੱਡੀ ਖਬਰ : ਚੈਨਲ ਦਾ ਦਾਅਵਾ , ਫੜਿਆ ਗਿਆ ਸ਼੍ਰੀਦੇਵੀ ਦਾ ਅਸਲੀ ਕਾਤਿਲ ? ਨਾਮ ਸੁਣਕੇ ਚੌਂਕ ਜਾਓਗੇ !

ਵੱਡੀ ਖਬਰ  :  ਚੈਨਲ ਦਾ ਦਾਅਵਾ ,  ਫੜਿਆ ਗਿਆ ਸ਼੍ਰੀ ਦੇਵੀ ਦਾ ਅਸਲੀ ਕਾਤਿਲ  ?  ਨਾਮ ਸੁਣਕੇ ਚੌਂਕ ਜਾਓਗੇ  !

श्रीदेवी की मौत को दो महीने हो चुके हैं और अभी तक लोग उनकी मौत के सदमें से बाहर नहीं आ पाए हैं.

जिस रात श्रीदेवी का निधन हुआ था वो उस रात दुबई में मोहित मारवाह की शादी में पहुंची थीं. यह पहला मौका था जब विदेश में श्रीदेवी अकेली थीं. रात के वक्त खबर आई कि श्रीदेवी का निधन हो गया है और मानों कुछ पल के लिए सब कुछ ठहर सा गया था. श्रीदेवी के निधन के कुछ ही मिनटों बाद यह खबर आग की तरह फ़ैल गई और उनके प्रशंसकों के बीच हाहाकार मच गया.
कैसे हुई श्रीदेवी की मौत ?
< शुरुआत में बताया गया कि श्रीदेवी की मौत कार्डिक अरेस्ट के चलते हुई है लेकिन बाद में फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया कि उनकी मौत पानी में डूबने से हुई है. अब श्रीदेवी की मौत को लेकर सवाल उठने लगे थे कि आखिर कैसे अचानक श्रीदेवी की मौत हो गयी ? लोगों के तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए कि कैसे श्रीदेवी का निधन हुआ होगा ? अब श्रीदेवी की मौत के दो महीने बाद एक वीडियो ने दावा किया है कि श्रीदेवी का कातिल पकड़ा गया है. 
youtube वीडियो का दावा !

श्रीदेवी के निधन के बाद से ही youtube पर उनसे जुड़े कई वीडियो आने लगे थे, कुछ वीडियो ने बोनी कपूर को श्रीदेवी का कातिल बताया तो कुछ ने श्रीदेवी की बेटी का नाम लिया था. हद तो तब हो गयी जब कुछ वीडियोस में अर्जुन कपूर को उनका कातिल बताया गया.
<
अब एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो यह दावा करता है कि श्रीदेवी का कातिल पकड़ा गया है. इस वीडियो में पूरी कहानी भी बताई गयी कि कैसे उस रात श्रीदेवी का निधन हुआ था और बोनी कपूर उस समय क्या कर रहे थे.

देखिये वीडियो !

इस तरह की कई वीडियो youtube पर वायरल होती रहती हैं और इनमें कुछ सच्चाई नहीं होती है, श्रीदेवी का निधन कैसे हुए होगा यह अभी तक साफ़ नहीं है.हालाकिं बोनी कपूर ने बाद में सामने आकर उस रात की पूरी सच्चाई बताई थी. फ़िलहाल हम उम्मीद करते हैं धीरे-धेरे पटरी पर लौट रहे कपूर खानदान में सबकुछ ठीक होगा.


Posted

in

by

Tags: