ਸ਼ਰਮਨਾਕ : ਇੱਕ ਦੇ ਬਾਦ ਇੱਕ ਕੁੱਲ 25 ਮੁੰਡਿਆ ਨਾਲ ਸਕੂਲ ਦੇ Toilet ਚ ਗਈ ਇਹ ਕੁੜੀ, cc tv ਵੀਡੀਓ ਦੇਖ ਸਕੂਲ ਪ੍ਰਸ਼ਾਸਨ ਦੇ ੳੱਡੇ ਹੋਸ਼ !

ਸ਼ਰਮਨਾਕ : ਇੱਕ ਦੇ ਬਾਦ ਇੱਕ ਕੁੱਲ 25 ਮੁੰਡਿਆ ਨਾਲ ਸਕੂਲ ਦੇ Toilet ਚ ਗਈ ਇਹ ਕੁੜੀ, cc tv ਵੀਡੀਓ ਦੇਖ ਸਕੂਲ ਪ੍ਰਸ਼ਾਸਨ ਦੇ ੳੱਡੇ ਹੋਸ਼ !

हमारा समाज काफी बदल चुका है लेकिन उसके साथ साथ कई बुराईयां भी समाज में पनप रही हैं जिसके बारे में अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। जी हां आपको बता दें कि एक जमाना था जब हमारे समाज में लोग स्‍कूल को ज्ञान का मंदिर मानते थें लेकिन आज जहां छात्र-छात्रायें ज्ञान अर्जित करने के लिए जाते हैं वहीं वो कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसका अंदाजा उनको व उनके परिवार को भी नहीं होता। जी हां हाल मगर एक लड़की ने तो स्‍कूल में पढाई की जगह कुछ ऐसा कर दिया कि स्‍कूल प्रशासन के ही होश उड़ गए।

कितनी शर्मनाक बात है कि 15 साल की ये लड़की स्कूल के टॉयलेट में 25 लड़को के साथ ऐसा कुकर्म कर रही थी जिसे जान दंग रह जायेंगे। एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिसमें एक लड़की ने कुछ ऐसा कर दिया जो कि वाकई में चौंका देने वाला था। आज के जेनरेशन कब क्‍या कर जाएं खुद उन्‍हें भी नहीं पता होता है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਇਹ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ ਇਸ ਨੂੰ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਆਰਟੀਕਲ ਵੇਖਦੇ ਰਹਿਣ ਲਾਏ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ਼ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

जी हाँ सभी छात्र स्कुल में पढाई करने के लिए जाते है, वहीँ एक स्कुल की लड़की अपने स्‍कूल में पढाई करने की जगह कुछ ऐसा कर दिया, जिसके चलते स्‍कूल प्रशासन के होश उड़ गए। जी हाँ, जहाँ आज कल की जनरेशन कुछ ज्यादा ही आगे निकल रही है, वहीँ 15 साल की इस लड़की ने स्कूल के टॉयलेट में 25 लड़को के साथ ऐसा कुकर्म किया जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जायेंगे। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਇਹ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ ਇਸ ਨੂੰ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਆਰਟੀਕਲ ਵੇਖਦੇ ਰਹਿਣ ਲਾਏ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ਼ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

इस चौंकाने वाली घटना के बारे में लोगो को तब पता चला जब वीडियो शेयरिंग एप स्‍नैपचैट के जरिये स्‍कूल में तस्वीरें चारो ओर फैल गई। इसमें एक 15 साल की लड़की अपने स्‍कूल के टॉयलेट में 25 लड़कों के साथ नग्न अवस्था में थी। जैसे ही इस घटना की खबर स्‍कूल प्रशासन को हुई तो यह देखकर उनके होश उड़ गए। यह घटना जब घटित हो रही थी, उस दौरान CCTV में तस्वीरें कैद हो गयी। जिसमे लड़की एक के बाद एक लड़कों के साथ टॉयलेट में जा रही है और उस रहे हैं और वहां से बाहर निकल रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ये सभी लड़के फुटबॉल के खिलाड़ी थे वहीं इसके बाद हर एक लड़‍के ने बारी बारी से टॉयलेट में मौजूद उस लड़की के साथ संभोग किया। लेकिन जब से ये मामला संज्ञान में आया है उसके बाद से स्‍कूल प्रशासन भी हैरान है कि एक लड़की एक ही दिन में 25 लड़कों के साथ कैसे संबंध बना सकती है। ये बात वाकई में हैरान कर देने वाली है ये घटना ली काउंटी के साउथ फोर्ट मेयर्स हाई स्‍कूल का है।


फिल्‍हाल ऐसा बताया जा रहा है कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए स्कूल के प्रशासन ने किसी से कोई शिकायत नहीं की है और न ही इस मामलें पर किसी भी लड़के की गिरफ्तारी हुई है। लेकिन सभी बस इसी बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर एक लड़की कैसे 25 लड़को से एक ही दिन में कैसे संबंध बना सकती है? इस मामले की तह तक जाने के लिए स्कूल में लगे CCTV का सहारा लिया जा रहा है जिससे की लड़कों की पहचान की जा सके।


Posted

in

by

Tags: