ਸ਼੍ਰੀ ਦੇਵੀ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਆਈ ਵੱਡੀ ਖਬਰ ਦੀਪਿਕਾ ਪਾਦੁਕੋਣ ਨੂੰ ਹੋ ਗਈ ਇਹ ਖਤਰਨਾਕ ਬਿਮਾਰੀ

ਸ਼੍ਰੀ ਦੇਵੀ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਆਈ ਵੱਡੀ ਖਬਰ ਦੀਪਿਕਾ ਪਾਦੁਕੋਣ ਨੂੰ ਹੋ ਗਈ ਇਹ ਖਤਰਨਾਕ ਬਿਮਾਰੀ


मुम्बई – बीते 24 फरवरी को अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर सालों तक राज करने वाली श्रीदेवी का दुबई में निधन निधन के बाद से ही बॉलीवुड में लगातार कोई न कोई हादसा हो रहा है। श्रीदेवी के निधन के बाद बीते सोमवार को खबर आई थी की टीवी सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इसके ठीक अगले ही दिन खबर सामने आई कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नरगिस रबाड़ी का निधन हो गया। नरगिस को शम्मी आंटी के नाम से जाना जाता था। फिर आज बॉलीवुड के लिए एक और बूरी खबर मिली है। यह खबर ऐसी है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। खबर के मुताबिक, दीपिका पादुकोण ख़तरनाक बीमारी का शिकार हो गई हैं।

दीपिका पादुकोण ख़तरनाक बीमारी का शिकार

जी हां, दीपिका पादुकोण के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण ख़तरनाक बीमारी का शिकार हो गई हैं। डॉक्टरों ने दीपिका को अगले 3-4 महीने तक काम न करने की सलाह दी है। दीपिका की बिमारी की वजह से वो अपने आने वाली फिल्मों में काम नहीं कर पाएंगी। आपको बता दें कि दीपिका लंबे समय से लगातार फिल्में करती आ रही थीं। फिल्म ‘पद्मावत’ में उन्होंने जिस तरह से काम किया उसका असर शायद उनकी सेहत पर भी पड़ा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पीठ में तेज दर्द की समस्या से जूझ रही हैं। दीपिका को डॉक्टर ने उन्हें 3-4 महीने पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। दीपिका की बिमारी की वजह से उनकी आने वाली फिल्म भी अटक गई है। इस फिल्म को विशाल भारद्वाज बना रहे हैं और इस फिल्म में दीपिका के ऑपोजिट इरफान खान हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी इरफान खान के बिमार होने की खबर सामने आई थी। इरफान ने सोमवार को एक पोस्ट के जरिए खुद को एक दुर्लभ बीमारी का शिकार हो जाने की बात बताई थी।

इरफान खान के बाद अब दीपिका पादुकोण पड़ी बीमार

दीपिका की पीठ में असहनीय दर्द हो रहा है, जो समय के साथ बढ़ता ही जा रही है। लगातार बिना आराम के काम करने और अधिक तनाव की वजह से दीपिका बीमार पड़ गई। दीपिका पादुकोण को डॉक्टरों ने पूरी तरह से आराम करने को कहा है। आपको बता दें कि इरफान खान और दीपिका पादुकोण इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन, फिल्हाल पहले इरफान खान और अब दीपिका के बिमार होने की वजह से इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

इरफान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर बताया है कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। अभिनेता इरफान खान का कहना है कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है। पिछले महीने फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज ने इरफान की बिमारी की वजह से अपनी फिल्म की शूटिंग को केसिंल कर दिया था। अब इरफान के बाद दीपिका भी बिमार पड़ गई हैं। गौरतलब है की इन दोनों की जोड़ी फिल्म ‘पीकू’ में नजर आई थी। ‘पीकू’ में दोनों ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। फिलहाल, विशाल भारद्वाज ने फिल्म की शूटिंग तब तक के लिए रोक दी है जब तक कि दोनों स्टार्स पूरी तरह ठीक न हो जाएं।


Posted

in

by

Tags: